अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

नोएडा में चार युवकों का दुस्साहस, परेशान युवती ने छोड़ी ट्रेन; पीछा कर छेड़छाड़ करते रहे और फिर…

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां घर से नौकरी के लिए आने वाली एक लड़की से छेड़छाड़ कर रहे थे। पीड़िता ने साहस दिखाते हुए हुए नोएडा पुलिस को कॉल करके एक आरोपी को पकड़ लिया। हालांकि तीन आरोपी मौके से फारार हो गए। पुलिस ने मामले में केस करके फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहे थे आरोपी

मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना इलाके का है। पीड़िता ने ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थाने में दी शिकायत में बताया है कि वह हर रोज खुर्जा से गाजियाबाद की कंपनी में नौकरी करने आती है। खुर्जा से पीड़िता दादरी तक ट्रेन में सफर करती है। इसके बाद ऑटो से कंपनी तक पहुंचती है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ ही ट्रेन में सफर करने वाले चार युवक कई दिनों से उससे रास्ते में छेड़छाड़ कर रहे हैं। शनिवार को पीड़िता दादरी रेलवे स्टेशन पर उतरकर ऑटो से कंपनी जा रही थी। चारों आरोपी भी जबरदस्ती ऑटो में सवार होकर रास्ते में पीड़िता से छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी धमकी देकर अश्लील हरकत करने लगे। इस पर पीड़िता ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दे दी।

एक आरोपी को पीड़िता ने पकड़ा

पीड़िता के द्वारा पुलिस को कॉल करते ही आरोपी ऑटो से उतकर भागने लगे। इस पर पीड़िता ने साहस दिखाते हुए हितेश नाम के एक आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ने पीड़िता के चंगुल से छूटने का प्रयास किया। लेकिन जब तक पुलिस ने पहुंची पीड़िता ने आरोपी को पकड़े रखा। बाद में पीड़िता ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। जबकि बिट्टू नाम का आरोपी और उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे। पीड़िता की शिकयत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

जीआरपी के पकड़ने के बाद भी बाज नहीं आए आरोपी

पीड़िता ने बताय कि उसके पिता दिव्यांग हैं। उसकी नौकरी से परिवार का गुजारा चलता है। आरोप है कि उसने पूर्व में भी आरोपियों के ट्रेन में छेड़छाड़ करने पर जीआरपी को सूचना दी थी। जीआरपी ने एक आरोपी को पकड़ा था। इसके बाद भी आरोपी बाज नहीं आए।

ईकोटेक-3 थाना प्रभारी ने बताया कि छेड़छाड़ ट्रेन व दूसरे थाना क्षेत्र में हुई है। लेकिन पीड़िता की लोकेशन सूचना देने के बाद उनके क्षेत्र थी। इसके चलते केस दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights