व्यापार

अशनीर ग्रोवर फिर चर्चा में, अब इस वजह से मांगा भारतपे के सीईओ का इस्‍तीफा

नई दिल्‍ली। BharatPe के पूर्व प्रमुख अशनीर ग्रोवर ने कंपनी के बोर्ड को पत्र लिखकर CEO सुहैल समीर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यह बात तब उठी है जब सोशल मीडिया पर समीर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। ग्रोवर ने अध्यक्ष रजनीश कुमार के इस्तीफे की भी मांग की है। दरअसल, भारतपे के पूर्व कर्मचारी करण सरकार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था, जिस पर अशनीर की बहन आशिमा ने रिप्‍लाई किया था। इस पोस्‍ट पर समीर ने लिखा-बहन तेरे भाई ने सारा पैसा चुरा लिया है। अब सैलरी देने को बहुत कम पैसा बचा है। बता दें कि सरकी ने इस पोस्‍ट में पुराने कर्मचारियों को बर्खास्त करने और वेतन न मिलने का मुद्दा उठाया था।

समीर की भाषा डिफेमेटरी है, उसे छुट्टी पर भेजो : ग्रोवर

ग्रोवर ने 8 अप्रैल को लिखे पत्र में कहा कि इस सोशल मीडिया पोस्ट के जवाब में समीर की भाषा न केवल डिफेमेटरी है बल्कि स्पष्ट रूप से एक झूठ और कंपनी के दिवालिया होने की स्वीकारोक्ति है कि बोर्ड के सीईओ और सदस्यों ने ऐसा कर डाला। इस मामले में सीईओ को तुरंत उनके खराब व्यवहार के लिए कारण बताओ नोटिस दिया जाना चाहिए और कंपनी के ब्रांड को नुकसान पहुंचाने के लिए तुरंत छुट्टी पर भेजा जाना चाहिए।

सुहैल को साबित करना होगा कि वह नशे में नहीं था

ग्रोवर ने कहा-सुहैल को बोर्ड के सामने साबित करना होगा कि वह शराब और नशीली दवाओं के प्रभाव में नहीं था, जब उसने लिंक्डइन पर यह पोस्‍ट किया। भारतपे के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने अपने इतिहास में सबसे मजबूत तिमाही फाइनेंशियल दर्ज किए हैं।

कंपनी के राजस्‍व में 4 गुना बढ़ोतरी : प्रवक्‍ता

प्रवक्ता ने कहा “हमने पिछले साल की समान अवधि में अपने कुल राजस्व में 4 गुना वृद्धि दर्ज की है। तिमाही आधार पर कोविड -19 की तीसरी लहर के बावजूद कंपनी की ग्रोथ 30 प्रतिशत रही है। महीने-दर-महीने की तुलना में हमारे सभी मेट्रिक्स सबसे तेज रफ्तार से बढ़े हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights