अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में चुन-चुनकर आतंकियों को मार रही सेना, आठ को किया ढेर; पांच गिरफ्तार

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में दो खुफिया जानकारी पर आधारित ऑपरेशन के तहत जवानों ने आठ आतंकियों को मार गिराया। वहीं पाच आतंकियों को सेना के जवानों ने गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन की जानकारी देते हुए सेना ने बताया कि पहला ऑपरेशन बन्नू जिले के जनी खेल सामान्य क्षेत्र में किया गया था।

सेना के जवानों और आतंकियों के बीच गोलीबारी में छह आतंकियों की मार गिराया गया तो वहीं पांच को गिरफ्तार किया गया है। सेना की मीडिया एजेंसी ने बताया के अनुसार गोलीबारी में मारे गए आतंकी सुरक्षाबलों के खिलाफ जुड़े कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल थे। इसमें पिछले महीने ही जनी खेल में एक सैन्य काफिले में हमला करने का मामला भी शामिल है, जिसमें सुरक्षाबलों के नो जवान मारे गए थे।

उत्तरी वजीरिस्तान आदिवासी जिले के दत्ता खेल जनरल इलाके में खुफिया ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किया गया। आतंकवादी को निष्क्रिय करने के लिए क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान शुरू किया गया था। सेना की मीडिया एजेंसी ने बताया कि पाकिस्तान में आतंकवाद के खतरे को खत्म करने के लिए सुरक्षाबल पूरी कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button