उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

भाजपा में शामिल होने के बाद लखनऊ पहुंची अपर्णा यादव ने लिया मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) से पहले दल-बदल का दौर जारी है. वैसे तो योगी कैबिनेट का हिस्‍सा रहे स्‍वामी प्रसाद मौर्य, डॉ. धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान समेत कई भाजपा विधायकों ने समाजवादी पार्टी का दाम थाम लिया है, लेकिन सबसे ज्‍यादा चर्चा मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) की हो रही है. दरअसल इसे भाजपा की समाजवादी परिवार में बड़ी सेंध माना जा रहा है. इस बीच आज यानी शुक्रवार को अपर्णा यादव अपने ससुर मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेने पहुंचीं.

यही नहीं, अपर्णा यादव ने नेताजी मुलायम सिंह यादव ने मिलने की जानकारी ट्विटर के माध्‍यम से दी है. उन्‍होंने लिखा, ‘ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.’ बता दें कि नेताजी की बड़ी बहू अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव हैं, तो दूसरे बेटे प्रतीक यादव की पत्‍नी अपर्णा यादव छोटी बहू हैं.

वहीं, अपर्णा यादव ने लखनऊ पहुंचने पर कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए भारत राष्ट्र को प्रगति के एक नए आयाम तक ले जाने के संकल्प के साथ कार्य करती रहूंगी.

भाजपा ने अपर्णा को दी पोस्‍टर में जगह
यही नहीं, भाजपा ज्‍वाइन करने के एक दिन बाद पार्टी ने अपर्णा यादव और बदायूं की सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghamitra Maurya) का एक पोस्‍टर जारी किया है. यह पोस्‍टर इस वक्‍त चर्चा का कारण बना हुआ है. भाजपा के इस पोस्‍टर में अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य की फोटो है. इसके साथ लिखा है, ‘सुरक्षा चक्र, सुरक्षा जहां, बेटियां वहां.’ भाजपा ने इस पोस्‍टर जरिए खुद के महिला हितैषी होने का संदेश दिया है. वहीं, भाजपा के इस पोस्‍टर पर विपक्षी दल निशाना साध रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कही ये बात
अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि उन्हें खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह हमारी विचारधारा को भाजपा तक ले जाएंगी. नेताजी ने उन्‍हें बहुत कोशिश की समझाने की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights