उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

अपर्णा यादव पहुंची बाराबंकी, कहा-‘नेताजी’ ने दिया था मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद

बाराबंकी : लखनऊ और बाराबंकी की सभी सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है. इस बीच बाराबंकी जिले में एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव की सक्रियता बढ़ गई है. बाराबंकी सदर विधानसभा उम्मीदवार अरविंद मौर्य के नामांकन से पहले उन्होंने आज सदर विधानसभा क्षेत्र में दो बैठकें और जनसंपर्क किया. वहीं प्रत्याशी के नामांकन से पहले जिले में अपर्णा यादव की सक्रियता को भी पार्टी की नई रणनीति से जोड़ा जा रहा है.

अपर्णा यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह नेताजी मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया और उसके बाद देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनी. इसी तरह आप सभी भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दें, ताकि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ की सरकार बन सके।

वहीं बाराबंकी की सदर विधानसभा स्थित मौथरी गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश का सबसे ज्यादा विकास किया है. भारतीय जनता पार्टी वह पार्टी है जिसने देश में संस्कृति को पुनर्जीवित किया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी को ज्यादा से ज्यादा समर्थन दें और सरकार बनाएं.

अपर्णा यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की जनता को मुफ्त वैक्सीन की सुविधा दी है. जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साधक का जीवन जीकर राज्य की जनता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं, उसी तरह देश में कोई भी नेता काम नहीं करता है.

बाराबंकी जिले में 6 विधान सभाएं हैं। इसमें बाराबंकी सदर, कुर्सा, रामनगर, दरियाबाद, हैदरगढ़, जैदपुर शामिल हैं। इन सभी सीटों पर पांचवें चरण में मतदान होना है. इन सभी सीटों पर 27 फरवरी को एक साथ वोटिंग होगी. आपको बता दें कि यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में वोटिंग होगी. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को, दूसरे चरण का 14 फरवरी को, तीसरे चरण का 20 फरवरी को, चौथे चरण का 23 फरवरी को, पांचवें चरण का 27 फरवरी को, छठे चरण का 3 मार्च को और सातवें चरण का मतदान होगा. 7 मार्च को वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights