बॉलीवुडमनोरंजन

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा! दो साल पहले बेटी को दिया था जन्म

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. कपल 3 से अब चार होने वाले है. जी हां, आपने सही पढ़ा. एक्ट्रेस मां बनने वाली है.

रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और एक्ट्रेस का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट फैंस के संग करेंगे.

एक सूत्र का कहना है, ”अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. पिछली बार की तरह वे बाद में औपचारिक रूप से दुनिया के साथ समाचार साझा करेंगे.”

अनुष्का शर्मा को काफी समय से किसी कार्यक्रम में नहीं देखा गया है. सूत्र ने बताया कि, “यह कोई संयोग नहीं है. अटकलों से बचने के लिए वह लोगों की नज़रों से दूर रह रही हैं. यहां तक कि वो विराट कोहली के साथ ट्वैवल भी नहीं कर रही है या उनके मैच में शामिल हो रही है.

वहीं, एक अन्य सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है कि कपल हाल ही में मुंबई के एक मैटरनिटी क्लिनिक में नजर आए थे. कपल पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए थे. हालांकि कपल ने उनसे तसवीरें शेयर नहीं करने का अनुरोध किया. उन्होंने प्रॉमिस किया कि गुडन्यूज की अनाउंसमेंट वो जल्दी करेंगे.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है. उसका जन्म साल 2021 में हुआ था. वामिका के जन्म के बाद से कपल ने उसका चेहरा रिवील नहीं किया है.

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थी. मूवी में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. ये फिल्म साल 2018 में आई थी.

अनुष्का शर्मा भले ही फिल्मों से दूर रहती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ तसवीरें शेयर करती रहती है.

अनुष्का शर्मा के मां बनने की खबर से यकीनन उनके चाहने वाले काफी खुश होंगे. अब देखना है कि कपल इसके बारे में फैंस को कब बताते है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button