बॉलीवुडमनोरंजन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लेंगे तलाक? सलमान खान के शो में टास्क के दौरान कपल के बीच फिर हुई तू-तू मैं-मैं

नई दिल्ली : बिग बॉस 17 इन दिनों काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. आए दिन घर में नए झगड़े देखने को मिल रहे हैं. खासकर इस सीजन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए. हालिया एपिसोड के नॉमिनेशन टास्क में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई हुई. वहीं विक्की जैन को आयशा खान के साथ एक मजाक भारी पड़ गया. विक्की और आयशा ने मजाक-मजाक में कुछ ऐसी बात कह दी जो अंकिता को पसंद नहीं आई. क्या है पूरा माजरा चलिए आपको बताते हैं.

विक्की की इस बात से चिढ़ी अंकिता

दरअसल, आयशा विक्की से उनकी शादीशुदा लाइफ के बारे में पूछती हैं. इस पर विक्की कहते हैं कि शादीशुदा आदमी कभी नहीं बता सकते कि वे कितना झेलते हैं. इस पर आयशा कहती हैं कि वे कभी नहीं शादी करेंगी और वह अपने पिता की वजह से कभी शादी नहीं करना चाहतीं. इसके बाद अंकिता विक्की से पूछती हैं कि उन्होंने इस तरह की बात क्यों कही?

विक्की से तलाक लेना चाहती हैं अंकिता?

इस बात का जवाब देते हुए विक्की कहते हैं, “मैं कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. शादीशुदा लोगों को खासकर आदमियों को इन्हीं सब चीजों से गुजरना पड़ता है”. फिर अंकिता कहती हैं, “अगर आप इतना ही झेल रहे हैं तो आप मेरे साथ क्यों हैं. तलाक ले लेते हैं. मैं आपके साथ घर नहीं जाना चाहती”. आगे आयशा से बात करते हुए अंकिता कहती हैं, “मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन मुझे उससे जो चाहिए वो मिल नहीं रहा है. कई बार मुझे ऐसा लगता है कि वो मुझे कंट्रोल और डॉमिनेट कर रहा है. मैंने देखा है कि जब भी मेरी किसी मेल कंटेस्टेंट से लड़ाई होती है तो वह मुझे किस तरह रोकता है”.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button