हरियाणा

85 वर्षीय बुजुर्ग ने गोली मारकर की आत्महत्या, कैंसर से तंग आकर उठाया एसा कदम 

हरियाणा।  करनाल के मधुबन थाना क्षेत्र के रांवर गांव में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग ने कैंसर से तंग आकर खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को दो साल पहले कैंसर की चपेट में आया था। उसका इलाज दिल्ली स्थित राजीव गांधी कैंसर अस्पताल से चल रहा था। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौंप दिया।

मृतक इकबाल सिंह के बेटे दरबारा सिंह ने बताया कि दो साल से लगातार उनके पिता का इलाज अस्पताल से चल रहा था लेकिन उनमें कोई सुधार नहीं था। इसके अलावा वे उन्हें अन्य निजी अस्पतालों में भी लेकर गए लेकिन उन्हें कोई फायदा नहीं मिला। उन्होंने बताया कि पिता के कहने पर 10 बजे करीब उन्हें नहलाया और उन्हें कमरे में लेटा दिया। इसके बाद वे अपने कमरे में चले गए। वह अपने भाई कर्ण के साथ टीवी देख रहा था कि थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज आई।

शोर सुनकर वे दोनों एक दम पिता के कमरे में पहुंचे तो देखा कि उनके पिता को गोली लगी हुई है और वे चारपाई पर पड़े हुए है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इस बारे में मधुबन थाना प्रभारी का कहना है कि बुजुर्ग इकबाल कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थे। जिसके चलते तंग आकर उन्होंने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights