बॉलीवुडमनोरंजन

Kudiyee Ni Teri पर अक्षय कुमार ने नोरा फतेही के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

तुम हुस्न परी…तुम सबसे हसीन…तुम सबसे जवां…नोरा फतेही की अदाओं को देखकर हर कोई यही कहेगा. एक्ट्रेस नोरा फतेही और अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय और नोरा को ‘कुड़िए नी तेरे’ गाने पर डांस करते हुए देखा जा रहा है. इस गाने में अक्षय कुमार फुल ब्लैक आउटफिट में हैं तो वहीं ग्रीन गाउन में नोरा फतेही किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. गाने में नोरा के डांस और कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा हो रहे हैं.

नोरा की अदाओं पर फिदा हुए खिलाड़ी कुमार

वीडियो में अक्षय कुमार नोरा के डांस मूव्स पर फिदा हैं. लहराती बलखाती नोरा जब अपनी कमर हिलाती हैं तो अक्षय के दिल की धड़कन बढ़ने लगती है. अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘यहां देखिए नोरा फतेही किस तरह किसी भी वाइब्स को फायर बना सकती है. क्या शानदार वाइब है कुड़िए नी तेरी’ अक्षय इस गाने के जरिए अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस गाने को 1 घंटे में साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं गाने पर 6000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

ट्विंकल खन्ना को टैग किया वीडियो

अक्षय और नोरा के इस डांस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कुछ फैंस ने इसे ट्विंकल खन्ना को टैग कर दिया है. फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है ‘इस वीडियो को ट्विंकल मैम को टैग करो’ वहीं एक और फैन ने कमेंट किया है कि ट्विंकल ये लोकेशन जानना चाहत हैं. कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट भी किए हैं.

फिल्म ‘सेल्फी’ में दिखेंगे अक्षय कुमार

नोरा और अक्षय के इस वीडियो को देखकर पुराने अक्षय कुमार की याद आ रही है. एनर्जी के मामले में अक्षय कुमार को आज भी बहुत कम लोग ही बीट कर पाते हैं. अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सेल्फी में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights