उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

अपर्णा यादव के भाजपा में जाने की चर्चाओं पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी; जानें क्या बोले

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार का मामला है और सब ठीक है। उन्होंने बीजेपी पर भी तंज कसते हुए कहा कि उन्हें हमारे परिवार की ज्यादा चिंता है, चुनाव में किए जा रहे सभी षडयंत्रों को वह सफल नहीं होने देंगे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है नेताओं के बीच दलबदल का दौर भी तेज हो गया है. हाल के दिनों में कई नेता और विधायक, जिनमें मौजूदा विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य, डॉ. धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान शामिल हैं, भाजपा से सपा में चले गए, जबकि कई अन्य नेताओं ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए पार्टी को बदल दिया। इसी बीच अखिलेश के घर से एक चौंकाने वाली खबर आई। नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और अखिलेश के छोटे भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इन सूचनाओं पर विराम लगाते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है कि यह उनके परिवार की बात है और सब ठीक है.

अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की खबर को भ्रामक बताते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को हमारे परिवार की ज्यादा चिंता है, लेकिन इसकी जरूरत नहीं है. उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बड़ी-बड़ी साजिशें और साजिशें की जा रही हैं. लेकिन वे इसमें सफल नहीं होंगे।

इससे पहले रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपर्णा यादव से मुलाकात कर उन्हें सपा से ही चुनाव लड़ने की सलाह दी थी. शिवपाल ने कहा कि उन्हें पहले पार्टी के लिए काम करना चाहिए, फिर कुछ उम्मीद करनी चाहिए। साथ ही कहा कि उन्हें समाजवादी पार्टी में ही रहना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights