राष्ट्रीय

एयर इंडिया ने अमृतसर से गैटविक के लिए शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट, सिंधिया बोले- क्षेत्र के विकास में मिलेगी मदद

देश की अपनी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने अमृतसर से लेकर इंग्लैंड के बीच अपनी उड़ान सेवा की शुरुआत कर दी है. एयर इंडिया द्वारा शुरू किये गए इस फ्लाइट सर्विस पर बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है. अपने बयान में उन्होंने पंजाब के विकास के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और इसके साथ ही बीते दिनों प्रियंका गांधी वाड्रा के पीएम मोदी पर दिए गए कायर वाले बयान पर टिप्पणी भी की है. टिप्पणी करते हुए सिंधिया ने कहा कि- भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाले प्रधानमंत्री लेकिन, अगर कुछ लोगों को उनके बारे में ऐसी बातें करनी हैं तो जनता उन्हें पहले की तरह ही करारा जवाब देगी.

देश के लोगों के लिए विकास के खुलेंगे द्वार

सिविल एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे इस सेवा पर बात करते हुए आगे बताया कि- अमृतसर से गैटविक, इंग्लैंड के लिए उड़ान सेवा शुरू की गई है. इस सर्विस की वजह से न केवल पंजाब बल्कि देश के लोगों के लिए विकास के द्वार खुलेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पंजाब ने बड़े पैमाने पर विकास देखा है

अमृतसर से विदेशी देशों के लिए कुल 6 उड़ानें शुरू

सिविल एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने बयान में आगे बताया कि- साल 2014 से पहले, अमृतसर के साथ हवाई मार्ग से जुड़े केवल 6 शहर थे और आज यह संख्या बढ़कर 21 हो गई है. 2014 से पहले प्रति सप्ताह हवाई यातायात की आवाजाही 216 थी, और अब यह 416 हो गयी है. अमृतसर से विदेशी देशों के लिए अब तक कुल 6 उड़ानें शुरू की गई हैं, जो कनेक्टिंग हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights