बॉलीवुडमनोरंजन

‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी के तीन महीने बाद ही पति से हुई लड़ाई, बोलीं ‘हम बेड पर…’

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की ‘प्रीता’ यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने पिछले साल 16 नवंबर को 7 फेरे लेकर नेवी अफसर राहुल नागल के साथ अपना घर बसाया, दोनों की शादी की तस्वीरों के बाद हनीमून की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं. लेकिन शादी के करीब 3 महीने बाद दोनों के बीच में अनबन शुरू हो गई है. हाल ही में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को इस बारे में एक इशारा किया है. वीडियो में श्रद्धा काफी उदास नजर आ रही हैं.

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को साथ वीडियोज भी वह शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसको देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के जरिए बताया कि उनकी इस लड़ाई को तीन दिन हो चुके हैं.

श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में वह चुपचाप एक वीडियो बना रही हैं, जिसमें उनके हसबैंड अपने फोन में मगन दिख रहे हैं. श्रद्धा आर्या के वीडियो के कैप्शन पर लिखा है, ‘मैंने और मेरे हसबैंड ने डिसाइड किया था कि हम कभी भी एक-दूसरे से नाराज होकर बेड पर नहीं जाएंगे.’ इसी कैप्शन में यह भी लिखा है अब उन्हें ऐसे तीन दिन बीत चुके हैं.

वीडियो में श्रद्धा आर्या के पति फोन में व्यस्त नजर आ रहे हैं. कुछ ही सेकेंड में उन्हें भनक लगती है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है. इसके बाद तो उनका रिएक्शन देखने लायक है. श्रद्धा आर्या के इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

श्रद्धा आर्या के नए वीडियो की तो इस पर फैंस से लेकर उनके करीबी दोस्त मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं. हिना परमार, आद्विक महाजन, सुप्रिया शुक्ला और युविका चौधरी ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. आपको बता दें कि 16 नवंबर को श्रद्धा आर्या ने दिल्ली के नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा संग सात फेरे लिए थे. शादी के दौरान श्रद्धा आर्या के कई वीडियोज वायरल हो हुए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button