अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सगाई के बाद सिपाही ने किया मंगेतर से दुष्कर्म, सहारनपुर में मुकदमा दर्ज

बागपत में तैनात एक सिपाही पर उसकी मंगेतर ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप लगाया कि सगाई के बाद सिपाही ने उसके साथ कई दुराचार किया और शादी करने से इनकार कर दिया। सिपाही के परिजन भी दहेज में कार की मांग करने लगे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि कोतवाली मंडी क्षेत्र के मोहल्ला बद्रीधाम कॉलोनी निवासी सचिन पुलिस महकमे में कांस्टेबल है। वर्तमान में उसकी ड्यूटी पुलिस लाइन बागपत में चल रही है। कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में रहने वाली युवती से सचिन का रिश्ता तय हुआ था। दोनों के परिजनों ने वार्ता के बाद नवंबर 2021 में शादी करना तय किया था। महिला थाने में दर्ज कराए मामले में युवती ने बताया कि सचिन सगाई के बाद उससे फोन पर बात करने लगा। सचिन जब भी सहारनपुर आता था तो उससे मुलाकात करता था।

युवती का कहना है कि कई बार सचिन ने उसे बागपत भी बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन पूर्व सचिन और उसके परिवार के लोगों का युवती के पास फोन आया, जो शादी में कार की मांग करने लगे। युवती के पिता ने कार देने से मना कर दिया। इसके बाद सचिन ने भी शादी से इंकार कर दिया। दोनों पक्षों के बीच सुलह को लेकर कई बार वार्ता हुई, लेकिन सचिन और उसके परिजनों ने रिश्ता तोड़ दिया। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है। सिपाही के बारे में बागपत एसपी को भी अवगत कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button