उत्तर प्रदेशराज्य

पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली में ध्‍वजारोहण के बाद जमकर हुआ नागिन डांस, देखें वायरल वीडियो

पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है. सभी सरकारी और निजी स्थानों पर तिरंगा फहराया गया. उत्तर प्रदेश में भी हर कोई तिरंगा फहराकर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है. वहीं पीलीभीत पुलिस नागिन डांस करके स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रही है. थाने में कोई नागिन बनकर नाचा तो कोई सपेरा बन कर नाचा.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के थाना पूरनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. थाना पूरनपुर परिसर के अंदर पुलिस वाले आजादी का जश्न मना रहे. पहले देश भक्ति गानों पर डांस हुआ, फिर नागिन डांस. पूरनपुर थाने में क्या दरोगा, क्या सिपाही, क्या इंस्पेक्टर… सबने नागिन डांस किया.

कोई सपेरा बन गया तो कोई नागिन बनकर डसने लगा. देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर पीलीभीत पुलिस के जवानों ने दिल खोलकर डांस किया. वैसे भी इन पुलिस वालों को छुट्टियां कम मिलती है, जश्न के मौके कम मिलते हैं और जब मौका मिलता है तो क्यों छोड़ दें. आप भी देखिए वीडियो-

इससे पहले कानपुर, मुरादाबाद और हापुड़ से भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिसकर्मियों के डांस का वीडियो सामने आ चुका है. कानपुर के चौबेपुर पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिसकर्मियों ने डांस करके 15 अगस्त को सेलिब्रेट किया. हापुड़ में भी पुलिसकर्मी जमकर थिरके. वहीं मुरादाबाद में महिला पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों ने डांस किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights