अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अभिनेता खेसारी लाल ने शूटिंग के दौरान पैर से मारकर खोला मंदिर का दरवाजा, वीडियो वायरल हुआ तो मांगी माफी

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो यूपी के गोरखपुर का बताया जा रहा है. वीडियो में खेसारी लाल यादव गोरखपुर के एक मंदिर के गेट को लात मारकर खोल रहे हैं. इसी को लेकर विवाद हो रहा है. उनपर आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है. विवाद के बाद खेसारी ने बयान जारी कर हालांकि माफी मांगी है और पूरी बात बताई है.

दरअसल, यह वायरल वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. खेसारी लाल यादव गोरखपुर के पिपराइच में मोटेश्वर महादेव मंदिर के गेट को खोल रहे हैं. बीते बुधवार को खेसारी अपनी फिल्म की शूटिंग करने आए थे. इस दौरान जब मंदिर के गेट को लात से मारकर खोला जा रहा था तब मौजूद लोगों ने इसे रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद अब वीडियो वायरल होने के बाद खेसारी ने माफी मांगने के साथ सच्चाई भी बताई है.

खेसारी लाल यादव का पक्ष सुनें

इधर, विवाद बढ़ता देख खेसारी लाल यादव ने माफी मांगी है. खेसारी ने वीडियो जारी कर कहा कि वह पढ़े लिखे नहीं हैं लेकिन आस्था को लेकर वो समझते हैं. खेसारी ने कहा कि वीडियो को दूसरे एंगल से शूट किया गया है. मंदिर के गेट को अंदर से रस्सी से बांधकर खींचने के लिए दो लोगों को रखा गया था. उन्होंने पैर से मारकर नहीं खोला है. लोग जब फिल्म देखेंगे तो इसके बारे में पता भी चलेगा.

खेसारी ने कहा कि वह मुंबई को छोड़कर यूपी में शूटिंग करने आ रहे हैं. फिल्म निर्माताओं के पैसे खर्च करा रहे हैं. यूपी के लोगों के लिए. इसलिए वीडियो को गलत ना लें क्योंकि भगवान का मतलब क्या होता है और समाज के आईना को वो जानते हैं. वो बस एक सिनेमा का सीन है. मैंने एक्शन किया है और कुछ नहीं. हमने सिनेमा में दिखाया है कि आस्था का मतलब क्या होता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights