अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

टिक-टाक गर्ल से दुष्कर्म के आरोपित ने जेल से छूटते ही लखनऊ में निकाला जुलूस-मुकदमा, वीड‍ियो वायरल

लखनऊ जेल से छूटने के बाद गाड़ियों के काफिले के साथ हुड़दंग कर रहे रेप के आरोपी टिक-टॉक एक्टर राजन पंडित के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने फिर केस दर्ज कर लिया। इस बार उसके सहित काफिले में शामिल गाड़ियों के चालकों के खिलाफ खतरनाक ड्राइविंग और मोटर विहिकल एक्ट के उलंघन में गोसाईगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने 14500 रुपये का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ऑनलाइन चालान भी किया है।

इंस्पेक्टर गोसाईगंज शैलेंद्र गिरी ने बताया कि रेप के आरोपी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजन पंडित ने जेल से छूटते ही माला पहने हुए लक्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ सुशांत गोल्फ सिटी तक जुलूस निकाला। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गाड़ियों के नंबर से उनका चालन भी किया गया है।

राजन की बेल कैंसिलेशन के लिए लखनऊ पुलिस प्रपत्र भी भेजेगी। पुलिस ने बताया कि जेल से छूटने पर लोगों ने राजन को माला पहनाकर उसका स्वागत किया और फिर गाड़ियों का काफिला निकालकर खतरनाक तरीके से कारों को सड़कों पर दौड़ाया गया। बताते चलें कि राजन पंडित के खिलाफ मुंबई के कांदीवली में रहने वाली टिक-टाक गर्ल ने इंदिरानगर कोतवाली में पिछले साल नवंबर में मुकदमा दर्ज कराया था।

शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण

इंस्पेक्टर इंदिरानगर आरपी प्रजापति ने बताया कि राजन पंडित इंदिरानगर मानस सिटी लखनऊ में रहता है। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि दो साल तक राजन ने उसे लिवइन रिलेशन में रहकर उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, तो जबरन उसका गर्भपात कराया और शादी का दबाव बनाने पर मारपीट कर घर से भगा दिया। दिव्यांश के खिलाफ इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज उसे जेल भेजा गया था।

20 लाख रुपए भी ऐंठे थे

युवती ने बताया कि दिव्यांश के घर पर पहुंचकर उसने विरोध और शिकायत की। इस पर दिव्यांश की बहन नीतू और नेहा ने खुद को सपा नेता बताते हुए जेल भेजने की धमकी दी। दिव्यांश ने खुद को प्रोडक्शन हाउस का मालिक बताकर युवती को झांसे में लिया था। युवती शॉर्ट फिल्मों में काम करती थी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो पोस्ट करती थी। एक प्रोजेक्ट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। युवती ने बताया था कि उसके पास 25 लाख रुपए थे। दिव्यांश ने फिल्म बनाने का झांसा देकर करीब 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights