अपराधउत्तर प्रदेश

खाने की बात पर मां की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी मौके से फरार

उत्तर प्रदेश। फिरोजाबाद में कलयुगी बेटे ने खाने की बात पर मां को पीट-पीटकर मार डाला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। इतनी बेरहमी से मारा गया था कि कोई सोच भी नहीं सकता था। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। घटना दक्षिण थाना क्षेत्र के करबला मोहल्ला के गली नंबर नौ की है। यहां की निवासी रामकली (60) अपने बेटे राजू के साथ रहती थीं। उनका बेटा मेहनत मजदूरी करता था। पड़ोसियों की मानें तो शनिवार सुबह करीब छह बजे राजू ने खाने की बात को लेकर अपनी वृद्ध मां (रामकली) को पीटना शुरू कर दिया।

महिला की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ एकत्रित होते ही बेटा दरवाजा खोलकर मौके से भाग गया। पड़ोसी सुभाष चंद्र ने बताया कि बेटे ने मां की बेरहमी से पिटाई कर दी। आवाज सुनकर वहां गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके कारण मोहल्ले के लोगो ने डायल 112 पर सूचना दी।पुलिस आने की जानकारी पर वह गेट खोलकर घर से भाग गया। पुलिस के आने के बाद वृद्धा को उपचार कराने को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया था। जहां उपचार शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी पर थाना पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वृद्धा की पसली टूटने के अलावा अन्य अंदरूनी चोटों से मौत होने की पुष्टि हुई है। थाना प्रभारी योगेंद्रपाल सिंह ने बताया कि वृद्धा के शरीर पर कहीं भी कोई चोट नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद शव वृद्धा के दामाद और भाई को सौंप दिया है। इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights