अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हैवानियत की हद : आंख में कील ठोंककर की थी दस साल के मासूम की हत्या, शरीर पर नहीं थे कपड़े

कानपुर के नरवाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गांव के मासूम का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मंगलवार को उसका शव खेत में नग्न अवस्था में मिला। उसकी एक आंख पर कील ठोक दी गई है। इतना ही नहीं, हत्यारे ने सिगरेट से अपना पूरा चेहरा भी जला लिया था। एसपी आउटर ने हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए कई टीमों को लगाया है। बताया जा रहा है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है।

कानपुर आउटर के नरवाल थाना क्षेत्र के सकत बेहटा गांव निवासी महेंद्र कोरी राज मिस्त्री का 10 वर्षीय पुत्र सोमवार दोपहर खेलने के लिए निकला था. तब से यह लापता है। मंगलवार दोपहर किशोरी का शव गांव के रहने वाले रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में नग्न अवस्था में मिला.

बच्चे के कपड़े दूसरे खेत में पड़े थे। नरवाल थाने की पुलिस, सीओ सदर और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए. फोरेंसिक विशेषज्ञों ने बताया कि बच्चे की एक आंख कील ठोककर उड़ा दी गई है। गर्दन पर जूते के निशान मिलने से ऐसा लग रहा था कि लात मारकर उसका गला घोंटकर हत्या की गई है। इसके साथ ही पूरे चेहरे पर सिगरेट का दाग लगा दिया गया है.

सीओ सदर ऋषिकेश यादव ने बताया कि रात में ही डॉक्टर के पैनल से बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. सीएमओ की अनुमति के लिए कागजात भेजे गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

जांच के दौरान फोरेंसिक टीम को बगल के खेत में कपड़े और टायर मिले। पास में एक यूकेलिप्टस के पेड़ के पास शराब की एक बोतल और दो प्लास्टिक के गिलास मिले। साथ ही मृतक किशोरी के गले पर खून से सना डंडा व जूते के निशान मिले हैं। सिर में भी गंभीर चोट आई है।

एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या या तंत्र-मंत्र के बाद किशोरी की हत्या की आशंका है. कई संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. राज मिस्त्री के छह बेटे और चार बेटियां हैं। इसमें मृतक आठवें नंबर पर किशोरी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights