अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर 50 साल के शख्स ने किया रेप, घटना के 6 घंटे बाद अरोपी अरेस्ट

उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना सेक्टर-24 पुलिस ने छह घंटे में बलात्कार के आरोपी को सेक्टर-12 के बाजार से गिरफ्तार किया है। इसका मेडिकल कराकर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी की पहचान महेश सिंह निवासी सेक्टर-12 हुई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 50 साल है।

‘जान से मारने की धमकी भी दी’

दरअसल एक युवती ने आरोप लगाया था कि मंगलवार को आरोपी ने ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के बहाने सेक्टर-12 स्थित अपने घर पर बुलाया। युवती के वहां पर पहुंचने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप के मुताबिक आरोपी ने किसी को कुछ बताने या पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि पीड़िता ने इसकी जानकारी थाना सेक्टर-24 को दी। शाम को करीब साढ़े पांच बजे सूचना मिलते ही। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी भागने की फिराक में था। इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को रात करीब साढ़े 12 बजे सेक्टर-12 के बाजार से गिरफ्तार कर लिया।

60 साल की महिला से किया रेप: महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के नासिक में एक 60 साल की महिला से 22 साल के लड़के ने कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना को लेकर पुलिस भी हैरान थी कि आखिर इतनी बुजुर्ग महिला के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बारे में कोई सोच भी कैसे सकता है। पुलिस ने बताया था कि जिस महिला के साथ घटना हुई, उसे लकवा भी लगा हुआ है। घटना नासिक शहर के उपनगर इलाके में हुई थी। दरअसल पीड़ित महिला अपने घर में अकेली रहती है और पिछले सात साल से बिस्तर पर है। महिला का भाई पास में ही रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button