अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

विवेक बिंद्रा के खिलाफ 45 पन्नों की चार्जशीट दाखिल, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस के पास इतने सबूत

नोएडा। करीब दो माह पहले पत्नी से मारपीट के मामले में फंसे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कोतवाली सेक्टर-126 पुलिस ने प्रकरण की जांच के बाद 45 पन्नों का आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल कर दिया है। अब जल्द ही न्यायालय में मुकदमा चलेगा। जहां गवाह और साक्ष्य पेश किए जाएंगे।

सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं मोटिवेशनल स्पीकर

गाजियाबाद के चंदर नगर के वैभव क्वात्रा ने 14 दिसंबर 2023 को एफआइआर दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था कि उनकी बहन यानिका की शादी छह नवंबर 2023 को विवेक बिंद्रा के साथ हुई थी।

विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं। आरोप लगाया था कि शादी के एक माह बाद सात दिसंबर की रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे।

विवेक ने यानिका को बुरी तरह से पीटा…

इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से महिला के पूरे शरीर पर घाव है। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है। बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है।

विवेक पर गुस्सा इक कदर सवार था कि उसने पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया। कई दिन तक घायल महिला का दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार चलता रहा। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसकी बहन शारीरिक और मानसिक तौर पर पूरी तरह से टूट गई है।

एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ अदालत में 45 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। मेडिकल रिपोर्ट, आसपास के लोगों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोप पत्र तैयार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button