अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

UP: स्कूल के अंदर 4 साल की बच्ची को वैन ने कुचला, CCTV में कैद हुई खौफनाक घटना

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां LKG में पढ़ने वाली मासूम छात्रा को स्कूल वैन ने परिसर में ही रौंद डाला. हादसे के बाद स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर ने बच्ची के परिजन को फोन पर झूठी जानकारी देकर बुलाया. जब बच्ची के अभिभावक ने सीसीटीवी वीडियो देखने की जिद की, तो हैरान कर देने वाली वजह सामने आई.

यह है पूरा मामला…

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र से LKG कक्षा में पढ़ने वाली 4 साल की मासूम बच्ची को स्कूल के वाहन द्वारा स्कूल परिसर में कुचलने का मामला सामने आया है.  मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र के अल बरु हायर सेकंडरी स्कूल में बच्ची को स्कूल वैन द्वारा रौंदने का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. आनन फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

अभिभावक से बोला झूठ 

कुंदरकी थाना क्षेत्र से नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली 4 साल की मासूम बच्ची के पिता ने स्कूल स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी अभिभावक को फोन आया और उसने बच्ची को चोट लगने की बात बताई. इसके बाद वो बच्ची के स्कूल पहुंचे, तो स्कूल के टीचर में उनसे झूठ बोला कि उनकी बच्ची सीढ़ियों से नीचे गिर गई है. बच्ची के पिता ने बताया कि जब उन्होंने स्कूल पसिसर में लगे सीसीटीवी का वीडियो दिखाने की जिद की, तो उनके होश फाख्ता हो गए.

बच्ची के कान नाक से निकल रह था खून 

बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी कुंदरकी थाना क्षेत्र के अल बरु हायर सेकंडरी स्कूल में LKG में पढ़ती है. पिता ने बताया कि बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे के बाद जब उन्होंने बच्ची को देखा, तो उसकी नाक और कान से खून बह रहा था और उसकी सांसे उखड़ रही थी. पिता ने कहा कि स्कूल स्टाफ ने उनसे झूठ बोला कि  उनकी बच्ची सीढ़ियों से गिर गई है. इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी देखने की बात कही, तो स्कूल स्टाफ ने मना कर दिया. शनिवार को जब इसकी जिद की गई, तो वीडियो में मासूम छात्रा को स्कूल वैन कुचलती हुई दिख रही है.

जांच में लगी टीम 

इस मामले में जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल परिसर में एक वैन बच्ची को कुचलते हुए दिख रही है. वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जा रही है. डीएम मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि एडीएम प्रशासन के नेतृत्व में एक जांच समिति गठित की है जो 15 दिन के अंदर अपनी जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights