अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली में 20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या, एक हफ्ते पहले कुछ युवकों से हुई थी बहस

उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में 20 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. युवक का शव बुधवार रात को भागीरथी विहार में सड़क किनारे मिला था. जिसकी पहचान माहिर उर्फ ​​इमरान के रूप में हुई है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, माहिर के शरीर से काफी ज्यादा खून निकला हुई था. साथ ही शरीर पर धारदार हथियार से वार के कई निशान थे.

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि माहिर की हत्या फैजल नामक युवक और उसके साथियों ने की है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मध्य दिल्ली के पहाड़गंज में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान में काम करने वाले माहिर का फैजल और उसके साथियों के साथ झगड़ा हुआ. जिसके बाद उन लोगों ने उसे चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस को फैजल और उसके साथियों के बारे में तब पता चला जब माहिर का शव मिलने के बाद उन्होंने जांच शुरू की और घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. उसमें साफ दिखा कि फैजल और उसके साथियों के साथ माहिर का झगड़ा हो रहा है. फिर उन लोगों ने उसे चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. इसी के साथ चश्मदीदों ने भी फैजल का ही नाम पुलिस को बताया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

शख्स की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

वहीं दूसरी तरफ, पश्चिमी दिल्ली में कुछ लोगों के समूह ने एक व्यक्ति को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान सागरपुर इलाके के रहने वाले सौरव उपाध्याय उर्फ ऋषि के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, सोमवार को जनकपुरी थाने को एक व्यक्ति को मृत अवस्था में लाए जाने के संबंध में मेडिको-लीगल (एमएलसी) मामले की सूचना मिली थी. जांच करने पर पता चला कि कुछ दिन पहले सौरव का कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था. जिसमें कथित व्यक्तियों को सौरव और उसके दोस्तों ने पीटा था. इसी बात का बदला बाद में उन लोगों ने सौरव से लिया और उसे मार डाला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights