उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

18 साल की लड़की वोट डाल सकती है, फिर शादी क्यों नहीं, बिजनौर में बोले- असदुद्दीन ओवैसी

बिजनौर: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. बिजनौर के नगीना में रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सब पर जमकर भड़ास निकाली. असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) द्वारा मेयरों की मीटिंग में ज्यादा तोड़ फोड न करने की नसीहत पर कहा कि मोदी जी बाबरी किसने तोड़ी?

असदुद्दीन ओवेसी  ने कहा कि वह हमेशा शादियों पर ही हमला क्यों करते हैं. जब 18 साल की लड़की वोट देकर मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बन सकती हैं तो शादी क्यों नहीं कर सकती आखिर शादी पर ही हमला क्यों? वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका व इंग्लैंड जैसे देशों में भी 16 से 19 साल के बीच शादी की जा सकती है.

ओवेसी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या मुख्यमंत्री किसी भी कार्य का उद्घाटन करते हैं. तो अखिलेश यादव बोलते हैं इस काम की शुरुआत हमने की थी. ओवैसी ने कहा अखिलेश सच बोलते हैं हर चीज की शुरुआत अखिलेश यादव ही करते हैं. चाहे वह बिजनौर में गोली कांड हो या मुजफ्फरनगर के दंगे हो सब की शुरुआत अखिलेश यादव ही करते हैं और उसका अंत बीजेपी वाले करते हैं.

असदुद्दीन ओवेसी राहुल गांधी के हिंदुत्व वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि बताओ अच्छा हिंदू कौन है? तुम या तुम्हारे पिता जिन्होंने बाबरी मस्जिद के ताले तुड़वा दिए थे. वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने सीएए के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने बिजनौर के सुलेमान और अनस जैसे नौजवानों का कत्ल किया है उनके बच्चे भी इसी तरह तड़प तड़प कर मरेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights