अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

13 साल की लड़की के पेट में उठा दर्द, डाक्टर ने बताई गर्भवती होने की बात, तब खुला दुष्कर्म का राज

शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने रेप किया। पीड़ित के परिजनों के अनुसार दरिंदगी का पता बच्ची के 3 महीने की गर्भवती होने पर चला। बच्ची को सदर कोतवाली पुलिस ने 5 दिन से इधर-उधर घुमाने के बाद केस दर्ज किया है। पीड़िता मानसिक रूप से कमजाेर है।

मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। जहां पर 13 साल की एक मासूम मन्दबुद्धि बच्ची के साथ पड़ोस के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने रेप किया। घटना का खुलासा नाबालिक मंदबुद्धि बच्ची के 3 महीने गर्भवती होने के बाद हुआ।

दर्द होने पर डॉक्टर ने किया प्रेग्नेंट होने का खुलासा

बच्ची के पेट में दर्द होने पर पीड़ित परिजन एक निजी हॉस्पिटल में बेटी को दिखाने पहुंचे तब पता चला कि बेटी 3 महीने की प्रेग्नेंट है। पीड़ितों का कहना है कि महिला डॉक्टर ने 3 महीने की गर्भवती होने का खुलासा किया है। हजारों रुपये की रकम लेकर बेटी का अबॉर्शन कराया गया।

5 दिन बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित परिजनों ने करीब 5 दिन पहले थाना कोतवाली में तहरीर देकर अधेड़ उम्र के पड़ोसी पर आरोप लगाया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप ये भी है कि थाने की महिला कांस्टेबल ने बच्ची के परिजनों से हजारों रुपये का सामान मेडिकल परीक्षण के लिये मंगवाया। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित मासूम को डॉक्टरी परीक्षण के लिये भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button