अपराधहरियाणा

युवक को बेरहमी से पीटा, नौ नामजद व 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बदायूं। दातागंज कस्बे में एक युवक का मंगलवार रात अपहरण कर लिया गया, फिर उसको बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया। सूचना पर पहुंचे डायल 112 के पुलिसकर्मियों के सामने भी आरोपियों ने युवक के साथ तालिबानी सलूक किया। उसको घसीटकर पुलिस हवाले किया गया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी ने संज्ञान लिया। इस मामले में नौ नामजद व 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

दातागंज कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाले इरशाद हुसैन ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई अरशद मंगलवार को रात करीब 11 बजे दुर्गा देवी मंदिर के पास गया था। इसी दौरान 15 से 20 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। युवक को घर ले जाकर बंधक बनाया और बेरहमी से पीटा गया। बाद में खंभे से बांधकर जान से मारने की नियत से बेल्टों से पीटा गया। पुलिस के मुताबिक अरशद का छोटा भाई मोहल्ले की ही एक युवती को अपने साथ ले गया था। बाद में दोनों ने शादी कर ली। इस बात से युवती के परिजन रंजिश मान रहे थे। आरोप लगाया है कि मंगलवार रात युवती के घरवालों को अरशद मिल गया तो सभी उस पर हमलावर हो गए।

उसे पहले बेल्ट और लात-घूसों से पीटा गया। रातभर पिटाई के बाद सुबह होने पर उसे बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया। पिटाई से अरशद गंभीर घायल हो गया। वह चलना तो दूर खड़े होने की स्थिति में भी नहीं रहा। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कुछ लोग उसको घसीटते हुए लाए। पुलिस ने घायल युवक को गाड़ी में डालकर सीएचसी पर भर्ती करा दिया। लेकिन आरोपियों को पकड़ना उचित नहीं समझा। बाद में वीडियो वायरल होने पर थाना पुलिस ने धरपकड़ कार्रवाई की तो तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक की पिटाई का वीडियो देखकर लोगों की रूह कांप गई। पिटाई से युवक के कई दांत टूट गए हैं। वहीं शरीर का कोई अंग ऐसा नहीं बचा है, जहां चोट के निशान न हो। घायल युवक को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सीओ दातागंज केके तिवारी ने बताया कि मामले की सूचना पर पीआरवी पहुंची थी। घायल को अस्पताल भेजा गया। तहरीर के आधार पर नौ नामजद व 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights