लाइफस्टाइलस्वास्थ्य

खुले बालों में दिखना है खूबसूरती के साथ स्टाइलिश, तो इन हेयर एक्सेसरीज़ की लें मदद

यह मौसम बालों को रूखा बनाने के साथ डैंड्रफ और हेयर फॉल जैसी कई परेशानियां भी देता है। ऐसे में बालों को खुला रखना और ज्यादा परेशानी का सबब बन सकता है लेकिन अगर आपको बहुत ज्यादा स्टाइलिंग नहीं आती और बालों को खुला रखना ही आपका स्टाइल है तो ऐसे में यहां दी गई एक्सेसरीज़ की मदद से उसे सही तरीके से मेनटेन कर सकती हैं।

1. बेनीज़

इस मौसम में ज्यादातर महिलाएं रूखे और बालों के टूटने की परेशानी से जूझ रही होंगी तो ऐसे में अपने बालों में पोनीटेल बनाएं और बेनीज़ लगाएं। वे आपके बालों को ढंकने में आपकी मदद करते हैं और आपके सिर को गर्म भी रखते हैं। बैड हेयर डेज के लिए बेनीज़ स्टाइलिश एक्सेसरीज़ में से एक है।

2. हेड स्कार्फ

अगर आपके बाल खराब दिख रहे हों, तो आपको अपने बालों को एक वाइब्रेंट स्कार्फ से कवर कर लेना चाहिए। इस सीज़न के लिए यह आपकी सिग्नेचर एक्सेसरी भी बन सकता है।

3. बैरेट

अगर आप अपने सिर को गर्म रखने और खराब बालों को छुपाने के लिए किसी विकल्प की तलाश में हैं तो बैरेट बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इसे रोजमर्रा के कैजुअल आउटफिट के साथ पेयर करना भी काफी आसान होता है। स्टाइलिश और आकर्षक बैरेट आपके कैजुअल लुक को ट्रेंडी और एलिगेंट बनाने का काम करती है।

4. इयर मफ्स

बैड हेयर डेज़ में इयर मफ्स, हेड बैंड्स जैसी एक्सेसरीज़ काम आती हैं और आप इनका इस्तेमाल अपने लुक को पूरा करने के लिए कर सकती हैं।

5. रिबन, बो या स्क्रंची

अगर आपके बाल घुंघराले हैं तो शायद आपने ज्यादातर वक्त अपने बालों को बांधकर बिताया होगा। तो बालों को चेहरे से दूर रखने के लिए रिबन और बोज़ का उपयोग करके आप इनसे अपने लुक को और उभार सकती हैं और ये आपके बैड हेयर डेज़ को कवर करने का भी काम करेंगे।

6. हेयर क्लिप्स

यह मौसम बालों को हेयर क्लिप्स से स्टाइल करने का सही समय है। यह किसी भी आउटफिट के साथ जंचती है और लगभग सभी तरह के बालों में इन्हें आसानी से लगाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights