अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, लहुलूहान हालत में मिला शव….पुलिस को मिले अहम सुराग

बाराबंकी। छत पर सोई महिला की बीती रात गला रेत कर हत्या कर दी गई । सुबह घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की। हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जताई जा रही है।

घटना घुंघटेर थाना क्षेत्र के बाहरपारा मजरे जमुआ गांव की है। यहां के निवासी रामपाल यादव की पत्नी सुमन यादव 40 सोमवार की रात घर की छत पर अकेली सोई थी। पति व बच्चे गांव में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। पति राम पाल ने बताया कि वह क्षेत्र के मदेशिया गांव में तो उसके बेटे आकाश,सुभाष व विकास पड़ोस में स्थित वैवाहिक समारोह में गए थे। देर रात वापस लौटने पर आवाज लगाई दरवाजा नहीं खुला तो सभी लोग बाहर सो गए। सुबह उठने पर भी काफी समय बीतने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो पीछे के रास्ते छत पर गए। जहां देखा उसकी पत्नी का शव खून से लथपथ पढ़ा था। और गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे। इसके बाद उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही एसपी दिनेश कुमार सिंह सीओ रघुवीर सिंह थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार आजाद के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए फतेहपुर कुर्सी और बड्डूपुर थाने की भी पुलिस फोर्स बुला ली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि घूंघटेर थाना क्षेत्र में महिला की गला रेत कर हत्या की गई है। महिला की कमर में चाबी का गुच्छा लगा मिला। वही महिला का कोई परिवारिक वा संपत्ति का विवाद भी ना होने की बात सामने आई है। हालांकि ग्रामीणों से बातचीत के दौरान हत्या के कुछ अन्य कारण सामने आए हैं जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button