ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआरनोएडा

चंद घंटों के भीतर 50 लाख लोगों ने देखा प्रदीप मेहरा का दिल छू लेने वाला वीडियो

रविवार शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज बटोरने वाले एक वीडियो में एक युवा लड़का आधी रात को नोएडा की सड़कों पर जानबूझकर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। पसीने से लथपथ होने के बावजूद, धावक, एक हैरान करने वाली चाल में, बार-बार फिल्ममेकर और राइटर विनोद कापड़ी के प्रस्ताव को ठुकरा देता है, जोकि उसे घर ड्रॉप करने के लिए कह रहे थे।

फिल्ममेकर ने एक प्रेरक क्लिप में 19 वर्षीय प्रदीप मेहरा के साथ अपनी बातचीत का वर्णन किया, क्योंकि अपने बारे में प्रकट की गई हर नई जानकारी के साथ वह कापड़ी को प्रभावित करता है, रात के अंधेरे में 10 किमी दौड़ने के संकल्प के साथ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कापड़ी अपनी कार से शूटिंग कर रहे हैं, और वह लड़के के साथ-साथ ड्राइव कर रहे हैं, जो कहता है कि वह मैकडॉनल्ड्स में अपनी शिफ्ट के बाद काम से घर जा रहा है। लिफ्ट की पेशकश के बावजूद, मेहरा जोर देकर कहता हैं कि वह घर तक दौड़ना पसंद करता हैं क्योंकि इसके अलावा उसे दौड़ने के लिए समय नहीं मिलता है।

जब आगे पूछा गया कि वह क्यों दौड़ रहा है, तो वह जवाब देता है, “सेना में भर्ती होने के लिए।”

विनोद एक बार फिर लड़के को ड्रॉप करने का ऑफर देते हैं, उसे सुबह दौड़ने के लिए कहते हैं, लेकिन प्रदीप मेहरा ने उन्हें बताया कि उसके पास प्रैक्टिस के लिए समय नहीं है, क्योंकि उसे काम पर जाने से पहले खाना बनाने के लिए हर दिन सुबह 8 बजे उठना पड़ता है।

मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला, प्रदीप मेहरा नोएडा के सेक्टर 16 में अपनी जॉब करने वाली जगह से लेकर बरोला में अपने घर तक, जहां वह अपने भाई के साथ रहता है, रोजाना 10 किलोमीटर की दूरी तय करता है।

यह पूछे जाने पर कि उसके माता-पिता कहाँ हैं, प्रदीप, विनोद से कहता है कि उसकी माँ, जो अस्वस्थ है, को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विनोद, अभी भी प्रदीप के साथ तालमेल रखते हुए, उन्हें बताते हैं कि यह क्लिप वायरल होने वाली है।

“कौन मुझे पहचानेगा?” जवाब में धावक हंसता है। “अगर यह वायरल हो जाता है, तो ठीक है, ऐसा नहीं है कि मैं कुछ गलत कर रहा हूं।”

जब यह बताया गया कि प्रदीप दौड़ के बाद, खाना बनाने की योजना बना रहा है, तब विनोद कहते हैं, “आओ, मेरे साथ डिनर कर लो।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights