ग्रेटर नोएडा

जिला प्रशासन के सहयोग से नेफोवा ने 350+ बच्चों को निःशुल्क कोरोनारोधी टीका लगवाया

नेफोवा ने आज जिला प्रशासन के सहयोग से ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के 15-18 आयु वर्ग के 350 से अधिक बच्चों को निःशुल्क कोरोनारोधी टीका लगवाया ।

जिले में 15-18 आयु वर्ग के बच्चों को कोरोनारोधी टीका पिछले कई दिनों से लगना शुरू हो गया है, इसी क्रम में ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के अभिवावकों और बच्चों की सहूलियत के लिए नेफोवा ने ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के 2 निजी स्कूलों में नि:शुल्क टीकाकरण कैंप लगवाया गया । नेफोवा ने पहला कैंप ग्रेनो वेस्ट के सेक्टर-16C के गौर इंटरनैशनल स्कूल और दूसरा कैंप टेकज़ोन-4 के पैसिफ़िक वर्ल्ड स्कूल में लगवाया । दोनों कैम्पों में कुल मिलाकर 350 से अधिक बच्चों का टीकाकरण हुआ ।

नेफोवा उपाध्यक्ष राहुल गर्ग ने बताया कि कोरोना के रोकथाम में जाँच के साथ-साथ टीकाकरण भी अतिआवश्यक है । वयस्कों के टीकाकरण के बाद 15-18 आयु वर्ग के बच्चों के टीकाकरण चालू होने से कैंप आयोजित करने हेतु नेफोवा लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में था, जिला प्रशासन से अनुमति मिलते ही स्कूलों को संपर्क किया गया और स्कूलों ने स्वेच्छा से कैंप के लिए अपनी सहमति प्रदान की ।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने स्कूल मैनेजमेंट को धन्यवाद करते हुए कहा कि टीकाकरण कैंप के आयोजन में गौर इंटरनैशनल स्कूल व पैसिफ़िक वर्ल्ड स्कूल के मैनेजमेंट का सराहनीय सहयोग मिला ।अभिषेक कुमार ने कैंप आयोजन में मदद के लिए बिसरख मेडिकल टीम और मेडिकल इंचार्ज सचेन्द्र मिश्रा को भी धन्यवाद कहा ।
टीकाकरण कैंप में व्यवस्था बनाए रखने, बच्चों के रजिस्ट्रेशन व सोशल डिस्टैन्सिंग बनाए रखने में नेफोवा टीम से राहुल गर्ग, सुमिल जलोटा, ज्योति जैसवाल, सुहैल अकबर, गौरव पटेल, राकेश रंजन एवँ मयंक गुप्ता ने सहयोग किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights