बॉलीवुडमनोरंजन

ब्लू बिकिनी पहन मौनी रॉय ने बीच समंदर में दिए कातिलाना पोज, फोटो देख फैंस बोले- मार डाला रे…

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग पिछले कुछ समय में काफी बढ़ गई है. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है.

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर कि इंस्टाग्राम पर वे अलग-अलग आउटफिट्स में फोटोज शेयर करती हैं. मौनी को घूमना बहुत पसंद है और वे इंडस्ट्री की बीच गर्लस की लिस्ट में शुमार हैं.

हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. मौनी ने इंस्टाग्राम पर वाटर साइड से ये फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं.

उन्होंने अलग-अलग पोज में करीब 8-10 फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे नदी किनारे झूला झूलती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स की फोटोज भी हैं. मौनी रॉय की ये रिलेक्सिंग पिक्स देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इस वेकेशन पर सुकून के पल में डूबी हैं.

फोटोज के साथ मौनी ने कैप्शन में लिखा कि- सूरज की रोशनी में जिएं, समंदर पार करें और जंगली हवा को पियें. मौनी ने ये Ralph Waldo Emerson की लाइन्स शेयर की हैं.

मौनी की इन फोटोज में वार्डा खान नाडियाडवाला, स्मृति खन्ना और आमना शरीफ ने रिएक्ट किया है. फैंस भी हार्ट और फायर इमोजीस मौनी की इन फोटोज पर शेयर करते नजर आ रहे हैं.

मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 20.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नागिन सीरियल के बाद तो एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी कई गुना बढ़ गई. हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म वेल्ले में नजर आई हैं. इसमें अभय देओल भी छोटे से रोल में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights