अपराध

हवस के शिकार दो सगे भाइयों ने नशीला टैबलेट खिलाकर नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म 

बिहार। पूर्णिया में हवस के शिकार दो सगे भाइयों ने हैवानियत के सारे हदें पार कर दी है। दो भाइयों ने अलग-अलग समय पर नशीला टैबलेट खिलाकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी भाइयों में से बड़ा भाई रेलवे विभाग में कर्मी है, जबकि छोटा भाई सरकारी शिक्षक है। नाबालिग लड़की उनके घर में काम करती थी। घटना मधुबनी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 01 की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी भाइयों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। नाबालिग लड़की का इलाज पूर्णिया जीएमसीएच में चल रहा है।

तीन-चार दिन से लगातार दरिंदगी कर रहे थे दोनों

मामले की जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद पप्पू पासवान ने बताया कि नाबालिग लड़की आरोपियों के घर में करीब डेढ़ साल से दाई का काम करती थी। आरोपी अनिल पासवान रेलवे विभाग में कर्मी है, जबकि अजीत पासवान शिक्षक है। अनिल पासवान की पत्नी भी एक शिक्षिका हैं। अनिल पासवान की शिक्षिका पत्नी पढ़ाने के लिए स्कूल चली जाती थी। नाबालिग लड़की घर में अकेले ही रहकर खाना बनाकर सहित बच्चा रखती थी। अजीत पासवान रेलवे विभाग में रात्रि ड्यूटी कर सुबह घर आ जाता था। इसी दौरान नाबालिग को नशीला टैबलेट खिलाकर तीन से चार दिन से लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। वहीं बड़ा भाई के घर के बाहर जाने के बाद छोटा भाई भी लगातार नशीला टैबलेट खिलाकर नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा। नाबालिग लड़की का तबियत बिगड़ने के बाद जब घर आकर मां को अपनी आपबीती सुनाई तो मां सन रह गई।

घटना के बाद लोगों में आक्रोश

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी भाइयों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इस घटना के बाद से मधुबनी में आक्रोश फैल गया है। लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द जांच पूरी करने के लिए कहा है।घटना के संबंध महिला थानाध्यक्ष ललिता कुमारी ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग लड़की को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। साथ ही आरोपी के घर पर जाकर छापेमारी की गई है। आरोपी घर से फरार है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights