बॉलीवुडमनोरंजन

ब्लैक बिकिनी लुक में वामिका गब्बी ने लूटी महफिल, मिनटो में वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस वामिका गब्बी इन दिनों अपने बोल्डनेस, अपने स्टाइल और अपनी खुबसूरती के लिए लगातार चर्चा का बिषय बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी वामिका काफी एक्टिव रहती हैं। हमेशा कुछ ना कुछ शेयर करके फैंस के खुश करती रहती हैं। अब वामिका ने अपना एक बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर करके एक दम से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। हर कोई इन तस्वीरों को देख वामिका का दीवाना हो गया है।

वामिका ने कराया बोल्ड फोटोशूट-

वामिका गब्बी एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं साथ ही वे पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वे फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं, आए दिन वे अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों की धड़कने तेज करती रहती हैं।

अब जानी मानी एक्ट्रेस वामिका गब्बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट और बोल्डड तस्वीरें शेयर की हैं जोकि सोशल मीडिया का पारा हाई कर रही हैं। इन तस्वीरों का हर कोई बार बार देखे जा रहा है और एक्ट्रेस के हुस्न की जमकर तारीफ कर रहा है।

इन तस्वीरों में वामिका का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। इस सेक्सी और बेहद बोल्ड फोटोशूट में वामिका गब्बी ने ब्लैक कलर का ब्रालेट और पैंट पहना है। लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं।

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने खास कैप्शन लिखा है। कैप्शन में लिखा है, कोई ऐब्स नहीं है पर कोई ऐब भी नहीं है। इस खास फोटोशूट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। और आग की तरह तेजी से वामिका के ये फोटोज सोशल मीडिया पर फैल गए हैं।

एक्ट्रेस वामिका गब्बी का करियर-

करियर की बार करें तो वामिका गब्बी को इंडस्ट्री में आए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं परंतु फिर वह अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं। वामिका गब्बी, ‘जुबली’ और ‘खुफिया’ में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतती नजर आई हैं। यूं तो वामिका गब्बी का नाम अपनी खूबसूरती और सादगी के लिए काफी जाना जाता है। लेकिन ‘खुफिया’ में जिस तरह से वामिका ने रंग बदला है, उसे देखकर हर किसी को हैरानी हो रही है। फिल्म में कई ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं, जिनमें वामिका गब्बी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button