अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी के बाद सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ एक्शन में यूपी पुलिस, तलाश में दबिश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में आरोपी समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है.

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक अनुराग भदौरिया की तलाश में कई टीमें गठित की गई हैं. उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. रविवार देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी की गई. अनुराग के इंदिरानगर स्थित आवास पर भी पुलिस ने दबिश दी. लेकिन, सपा प्रवक्ता घर पर नहीं मिले. पुलिस के मुताबिक फिलहाल आरोपित का पता नहीं चल पाया है. लेकिन, जल्द ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. भाजपा प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज करायी है. भाजपा प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर टीवी डिबेट के दौरान सीएम योगी व ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया है.

हजरतगंज पुलिस ने तहरीर के आधार पर अनुराग भदौरिया के खिलाफ धारा 153A, 295A, 298, 504, 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि 11 नवम्बर को एक निजी चैनल की डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने जानबूझकर सीएम योगी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है. ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ का भी नाम शरारत पूर्ण तरीके से जानबूझकर गलत उच्चारण करते हुए लिया.

भाजपा प्रवक्ता के मुताबिक गोरक्षपीठ करोड़ों हिंदुओं की आस्था व श्रद्धा का महत्वपूर्ण केंद्र है. धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने व ठेस पहुंचाने की दृष्टि से सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सीएम महंत योगी आदित्यनाथ व उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights