उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

यूपी के मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश को कहा औरंगजेब, सपा बोली- ठर्रा नरेश पुत्र

उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच ट्विटर पर वार-पलटवार जारी है. दरअसल, ये पूरा मामला सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल (Nitin Agarwal) के ट्वीट से शुरू हुआ. मंत्री का ये ट्वीट सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर था. जिसमें उन्होंने शायराना अंदाज में तंज सकते हुए सपा प्रमुख को औरंगजेब (Aurangzeb) तक बता दिया.

नितिन अग्रवाल ने ट्वीट कर लिखा, “पिताजी को बेइज्जत किया, चचा को दिया संदेश, समाजवाद के नाम पर औरंगजेब है अखिलेश!” वहीं उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, “जिस पार्टी के मुखिया को औरंगजेब कहा जाता हो, जो स्वयं औरंगजेब की भांति जाने किस विदेशी नशे में चूर होकर जगह-जगह पर अपने पिता का अनादर करते आये हों, उनसे और उनकी पार्टी से हम इसी तरह की भाषा की उम्मीद करते हैं. जो अपने पिता का न हो पाया वह जनता का क्या होगा.”

समाजवादी पार्टी का जवाब

मंत्री के ट्वीट के बाद सपा ने तुरंत इसका जवाब भी ट्वीट कर दिया. सपा ने नितिन अग्रवाल का पुराना वीडियो ट्वीट कर लिखा, “दारू में जिसे भगवान दिखे, वो है ठर्रानरेश, दारूमंत्री जिसका लड़का, वो है रम, व्हिस्की, जिन प्रेमी ठर्रानरेश!” वहीं एक और ट्वीट में लिखा, “ओ ठर्रा नरेश पुत्र. ये तुम्हारे ही सुराप्रेमी डैडी जी हैं ना? तुम भी इन्हीं की तरह दिन में ही देसी कच्ची पक्की 2-4 पैग मारकर अपने विभाग में टुन्न रहते हो क्या? तुम्हारे पिताजी को संसद में सुरा के नशे में शराबों में भगवान दिखते थे, तुम्हें हर जगह बस नेता विपक्ष दिखते हैं.”

ये पूरी सियासत सपा के एक ट्वीट से शुरू हुई थी. जिसमें मंत्री नितिन अग्रवाल पर निशाना साधते हुए सपा ने लिखा, “सुनो नितिन अग्रवाल! क्या जिस विभाग के मंत्री हो उसके हिसाब से कच्ची पक्की देसी विदेशी पीकर टुन्न होकर बयानबाजी कर रहे हो क्या? हे मौसम विज्ञानी सुरा प्रभाव में दिनभर रहने वाले नरेश पुत्र! ये तुम्हारा ही बयान है, इस बयान के हिसाब से गुंडों को संरक्षण देने वाले तो तुम हुए.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button