ग्रेटर नोएडा

सामाजिक संस्था ईएमसीटी के द्वारा आज 500 मज़दूरों के परिवारों को कपड़ों का वितरण किया गया।

आज क़रीब 500 से ज़्यादा लेबर जिसमें महिलायें पुरुष और बच्चे को गर्म कपड़े, मोज़े , जींस , टीशर्ट, सूट , जूते इत्यादि वितरित किए गए। ये सभी लोग बिल्डर साइट पर मज़दूरी करते है। संस्था की उपाध्यक्ष अनामिका सारस्वत ने ईएमसीटी टीम ने हर बार की तरह इस बार भी मज़दूरों और रोड सड़क के किनारे रहने वाले लोगों को आज कपड़े वितरित किए यह डोनेशन ड्राइव पिछले एक महीने से अधिक समय से ग्रीनआर्च सोसाईटी में वालंटीर्ज़ एवं निवासियो के द्वारा चलाई जा रही थी जिसमें काफ़ी संख्या में लोगों ने इस ड्राइव में अपना योगदान दिया और यह ड्राइव भविष्य में भी संस्था द्वारा जारी रहेगी।

संस्था की महासचिव प्रियंका वर्मा ने बताया कि वालंटीर्ज़ द्वारा इन कपड़ों की छटनी कर महिलाओ पुरुषों और बच्चों के कपड़े अलग किए गए तथा सेनीटाइज़ करके साइट पर भेजे गए। इस डोनेशन ड्राइव में विरेंद्र कन्स्ट्रक्शन के ए॰जी॰एम॰ अनुराग देव शर्मा का बहुमूल्य सहियोग रहा, जिन्होंने यह सारी व्यवस्था करवायी।
आज इस डोनेशन ड्राइव में अनामिका, किशलय , प्रियंका (शीटू) ,सिम्मी , अंजलि, विनीता , रश्मि पाण्डेय, विरेंद्र कन्स्ट्रक्शन से हिम्मत नेगी, गौरव चौधरी , इत्यादि लोग सम्मिलित साइट पर उपलब्ध रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights