अंतर्राष्ट्रीय

वाटरलू यूनिवर्सिटी में चाकू मारकर तीन छात्रों को किया घायल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

कनाडा के वाटरलू शहर में बुधवार को एक यूनिवर्सिटी की क्लास में तीन लोगों को चाकू मारने की घटना सामने आई है. वहीं पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक वाटरलू यूनिवर्सिटी के हेगी हॉल में हुए हमले में घायलों को कितनी चोटें आईं, इसका तुरंत पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. हालांकि अधिकारियों ने हमले का मकसद नहीं बताया और कहा कि अधिक जानकारी उपलब्ध होने पर सूचना जारी की जाएगी.

कई लोगों को मारा चाकू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वाटरलू यूनिवर्सिटी के छात्र युसूफ कयामक ने बताया कि हमला जेंडर स्टडी क्लास में हुआ. कयामक ने कहा कि वह आदमी अंदर आया और शिक्षक से पूछा कि क्या वह प्रोफेसर है, उसने ‘हां’ कहा, फिर उसने एक चाकू निकाला और उसके बाद हर कोई बाहर भाग गया. मैं बाहर भागा, और जब हम बाहर गए, तो वहां एक बच्चा था जिसे चाकू मार दिया गया था. उसकी बांह से खून बह रहा था. कयामक ने कहा कि मुझे नहीं पता कि प्रोफेसर को क्या हुआ.

क्लास में मौजूद थे 40 छात्र

कयामक के मुताबिक उस समय क्लास में लगभग 40 छात्र थे. वहीं अधिकारियों ने कहा कि पुलिस की उपस्थिति में बढ़ोतरी की उम्मीद है क्योंकि अधिकारी इमारतों को साफ़ करना और सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करना जारी रख रहे हैं.

हमले के बाद क्लास रद्द

वाटरलू यूनिवर्सिटी ने एक ट्वीट में कहा कि वह अपनी जांच में पुलिस का समर्थन कर रही है. इसमें कहा गया है कि परिसर में कोई और खतरा नहीं है. यूनिवर्सिटी ने एक और ट्वीट में कहा कि हेगी हॉल में बुधवार शाम को होने वाली कक्षाएं रद्द कर दी गईं थीं, लेकिन अन्य सभी कैंपस संचालन सामान्य रूप से आगे बढ़ेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights