बॉलीवुडमनोरंजन

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ पर होगा खूब धमाल, शो को सलमान खान के साथ कृष्णा अभिषेक भी करेंगे होस्ट

बिग बॉस ओटीटी को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। फलक नाज, द्वेज दरबार, जिया शंकर, पालक पुरस्वानी और अंजली अरोड़ा समेत तमाम सेलेब्रिटीज का नाम अभी तक इस शो के कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ चुका है। शो का पहला सीजन जहां करण जौहर ने होस्ट किया था, वहीं दूसरा सीजन सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे। शो को लेकर अब एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है।

सलमान के साथ कृष्णा के हाथ में होस्टिंग

खबर है कि बिग बॉस OTT के पहले सीजन के बाद शो का Bigg Buzz की होस्टिंग कर चुके कंटेस्टेंट कृष्णा अभिषेक भी बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन होस्ट करते नजर आएंगे। अब अगर आप सोच रहे हैं कि सलमान खान और कृष्णा अभिषेक साथ में इस शो को होस्ट करते दिखाई पड़ेंगे तो आपको बता दें कि असल में कृष्णा इस शो का फनी सेगमेंट होस्ट करते नजर आ सकते हैं।

सलमान और कृष्णा मिलकर करेंगे कमाल

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, “बिग बॉस के तमाम एपिसोड्स में कृष्णा अभिषेक ने अपनी कॉमिक टाइमिंग्स के जरिए लोगों को एंटरटेन किया है। पिछले सीजन में वह बिग बज़ का फेस बनकर नजर आए थे। अब वह बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड एपिसोड्स में नजर आएंगे। कुछ मोकौं पर वह सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते भी दिखाई पड़ेंगे।”

जल्द खत्म होने वाला है ‘द कपिल शर्मा शो’

बात करें कृष्णा अभिषेक के हालिया शो की तो वह अभी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आते हैं, लेकिन बिग बॉस ओटीटी करने पर वह कोई क्लैश क्रिएट नहीं करेंगे क्योंकि ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही खत्म होने जा रहा है। शो का अगला सीजन अक्टूबर में शुरू होने की बात कही जा रही है। लेकिन देखना होगा कि बिग बॉस में सलमान और कृष्णा मिलकर क्या धमाल करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights