हरियाणा

प्रदेश में मौसम ने बदली करवट, झमाझम बरसे बादल, कई जगहों पर हुआ जलभराव

हरियाणा।  हरियाणा मौसम में बदलाव का सिलसिला पिछले कई दिनों से चला हुआ था। जिसके चलते बुधवार सुबह झमाझम बारिश हुई, जिससे पारे में गिरावट दर्ज की गई।वहीं, उमस भरी गर्मी का असर भी कम हुआ। हालांकि बारिश होने से कुरुक्षेत्र में कई जगहों पर जलभराव हो गया, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा और प्रशासनिक दावों की पोल खुलती दिखाई दी।

धर्मनगरी के मुख्य बाजार, गोशाला बाजार, मोहन सिनेमा मार्केट, सेक्टर 17, बीआर आंबेडकर चौक, छोटा बाजार, सेक्टर 13, ताऊ देवी लाल चौक सहित कई जगहों पर जलभराव हो गया और लोग पानी से गुजरने में कड़ी मशक्कत करते नजर आए। वहीं, पिहोवा के बस अड्डे में भी बारिश के बाद पानी खड़ा हो गया, जिससे यात्रियों को भी दिक्कतों का सामना करने पर मजबूर होना पड़ा। बारिश होने से जहां किसानों के चेहरे खिल उठे तो वहीं उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे लोगों को भी राहत मिली।

झज्जर में तेज बारिश से शहर हुआ जलमग्न, लोगों को गर्मी से मिली राहत

झज्जर शहर व आसपास के क्षेत्र में बुधवार सुबह 11 बजे अचानक मौसम में परिवर्तन हो गया। 11 बजे शुरू बूंदाबांदी शुरू हुई, जो 15 मिनट बाद तेज बारिश में तब्दील हो गई। तेज बारिश होने से मौसम खुशगवार हो गया, लेकिन पूरे शहर में जलभराव हो गया। शहर के मुख्य मार्गों और कालोनियों में पानी भर गया। इसके चलते वाहन चालकों और आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा।

नालों की सफाई न होने के कारण पूरा गंदा पानी सड़कों पर फैल गया। शहर के बर्फखाना रोड, बीकानेर चौक, आंबेडकर चौक, मुख्य बाजार सहित कई मुख्य मार्गों पर दो-दो फीट तक पानी जमा हो गया। कई दुकानों और घरों में भी पानी घुस गया। दुकानदार बाल्टियों से पानी निकालते हुए नजर आए। लगभग एक घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई, लेकिन जलभराव के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights