ग्रेटर नोएडा

आदर्श रामलीला कमेटी सूरजपुर के तत्वावधान में रामलीला के चौथे दिन की लीला का मंचन किया गया

आज दिनांक 29/09/2022 को आदर्श रामलीला कमेटी सूरजपुर के तत्वावधान में रामलीला के चौथे दिन की लीला का मंचन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्धनगर के सांसद के प्रतिनिधि बलराज भाटी व गौतमबुध्दनगर बीजेपी के ज़िला महासचिव दीपक भारद्वाज जी रहे वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में ज़िला उपाध्यक्ष बीजेपी पवन रावल जी व ज़िला चिकित्सा प्रकोष्ठ के ज़िलाध्यक्ष डॉ आज़ाद कसाना जी रहे ।
मुख्य अतिथि के रूप में पधारे बलराज भाटी जी ने मंच से संबोधित करते हुए भारी संख्या मे आयी राम भक्तों की भीड़ को नमन किया और भगवान राम के संदेश को घर घर तक ले जाने की बात कही । उन्होंने कहा कि हमारी सरकार भगवान राम के राज्य के आधार पर देश और प्रदेश में रामराज्य लाने मे लगी है । हमारा निरंतर प्रयास रहता है कि हर इंसान को इस उत्तम प्रदेश में किसी सुविधा से वंचित ना रहना पड़े । उन्होंने भगवान राम की लीला का मंचन करने के लिए समस्त रामलीला कमेटी का धन्यवाद किया ।
वहीं पधारे दीपक भारद्वाज जी ने कहा कि आज इतनी संख्या मे यहॉं लोग आये हुए है ये यह दर्शाता है कि प्रभु राम की मनमोहक लीला किसी को आकर्षित कर सकती है ।
सभी अतिथियों ने रामलीला कमेटी सूरजपुर के तत्वावधान मे हो रही लीला का ज़िक्र करते हुए वहॉं लोगों के लिए जो सुविधाएं की गयी है उनकी प्रसंसा की । डॉ आजाद कसाना ने कहा कि रामलीला प्रांगण मे लगा मुफ़्त चिकित्सा शिविर सभी भक्तों के लिए राम के आशीर्वाद के समान है ।

मंच का संचालन करते हुए आदर्श रामलीला कमेटी के महामंत्री सतपाल शर्मा जी ने बताया की आज की लीला मे धनुष यज्ञ और लक्ष्मण परशुराम संवाद जैसी मनमोहक कथाओं का मंचन मंच से मथुरा-वृंदावन से आये उत्कृष्ट कलाकारों व्दारा किसा जाएगा ।

सेवकु सो जो करै सेवकाई। अरि करनी करि करिअ लराई॥
सुनहु राम जेहिं सिवधनु तोरा। सहसबाहु सम सो रिपु मोरा॥

इस मौके पर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष श्रीचन्द भाटी जी , महामंत्री सतपाल शर्मा जी , वरिष्ठ उपाध्यक्ष मूलचन्द्र शर्मा जी , मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर ,व्यवस्थापक अनिल भाटी जी , एड. दिनेश शर्मा जी , प्रचार मंत्री राजेश ठेकेदार जी व सुनील सौनिक जी , रूपेश रिठौड़ी जी , विशाल गोयल जी , अरविंद भाटी जी , विनोद पंडित जी ,अशोक शर्मा जी , जयपाल ठेकेदार जी , मोहित शर्मा जी , अमन त्यागी , अवनेन्द्र यादव राहुल आर्य आदि कार्यकर्ताओं ने सभी अतिथियों को भगवान राम का पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेट कर स्वागत किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights