बॉलीवुडमनोरंजन

प्रियंका चौधरी और Archana Gautam के बीच की दोस्ती हुई खत्म! खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट ने किया अनफॉलो

अर्चना गौतम (Archana Gautam) जब से बिग बॉस सीजन 16 में आई थीं तब से वे लाइमलाइट में बनी हुई हैं। अर्चना गौतम (Archana Gautam) इन दिनों जमकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बता दें कि इन दिनों अर्चना गौतम खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रही हैं। शो की शूटिंग तो खत्म हो चुकी है, लेकिन शो हाल ही में ऑन एयर हुआ है। वहीं हाल ही में अर्चना गौतम ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ी और आलीशान पार्टी रखी थी। इस मौके पर उनके सभी दोस्त और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट नजर आए थे। अर्चना की जन्मदिन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, लेकिन इस पूरी पार्टी में अर्चना गौतम की बिग बॉस के घर में बनी खास दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी नजर नहीं आईं।

क्या पड़ गई है दोस्ती में दरार

अर्चना गौतम ने हाल ही में अपनी जन्मदिन की शानदार पार्टी रखी थी। इस मौके पर उन्होंने अपने सभी दोस्तों को न्योता दिया था। जो भी दोस्त पार्टी में शामिल नहीं हो पाए उन्होंने अर्चना को सोशल मीडिया पर विश किया और उनका तोहफा भिजवाया था, लेकिन इस शानदार पार्टी में अर्चना की खास दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) नजर नहीं आईं। ऐसा माना जा रहा है कि अर्चना गौतम ने प्रियंका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

इन प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं ये सितारे

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 में अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) दोनों अच्छी दोस्ती थीं, लेकिन अचनाक से दोनों को बीच में झगड़ा होना शुरू हो गया था। इसके बाद से दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थीं। दोनों घर के बाहर आने के बाद भी एक दूसरे से ना तो बात की थी और ना ही दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की थी। काम की बात करें तो इन दिनों अर्चना जहां रियलिटी शोज में बिजी हैं तो वहीं प्रियंका चाहर चौधरी बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights