बॉलीवुडमनोरंजन

रात 12 बजे दिखाया जाएगा ‘अवतार 2’ का पहला शो, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली: फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर की एडवांस बुकिंग भारत में शुरू हो गई है। ये फिल्म अवतार 2 के नाम से मशहूर है। 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। ये फिल्म 13 साल बाद रिलीज होने को तैयार है। फिल्म का पहला शो रात 12 बजे दिखाया जाएगा. हालांकि, ये सिर्फ चुनिन्दा थिएटर्स में होगा।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर साल 2009 की महाकाव्य साइंस फिक्शन फिल्म ‘अवतार’ का एक बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। मंगलवार को यह घोषणा की गई कि प्रशंसक अवतार: द वे ऑफ वॉटर के लिए टिकट बुक करना शुरू कर सकते हैं। यही नहीं, फिल्म की भारत के चुनिंदा सिनेमाघरों में विशेष मध्यरात्रि शो की मेजबानी होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग की घोषणा एक नए ट्रेलर के रिलीज के साथ हुई।

नया ट्रेलर प्रशंसकों को यह जानकारी देता है कि 13 साल बाद नवी की जादुई दुनिया के निवासियों के लिए कैसा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत जेक सुली और नेतिरी के साथ होती है जो अपने बच्चों को सवारी करना और अपने व्यक्तिगत ड्रेगन को वश में करना सिखाते हैं। सुरम्य सिनेमैटोग्राफी के साथ, नवी इससे पहले कभी भी इतनी अच्छी नहीं दिखीं। जैसे ही वे युद्ध प्रशिक्षण से गुजरते हैं, त्रासदी होती है और मनुष्यों के साथ युद्ध शुरू हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button