बॉलीवुडमनोरंजन

कार्तिक आर्यन से मिलने 1160 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर के पांव छूकर लिया आशीर्वाद

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर चर्चा में है। कार्तिक ने फिल्म के लिए ने जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया, जिसकी खूब तारीफ हुई। बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार कार्तिक की फैन फॉलोविंग में भी बीते कुछ सालों में खूब बढ़ी है। इस दौरान यूथ के बीच भी कार्तिक खूब लोकप्रिय हुए, जिसका एक नजारा शनिवार को मुबंई में अभिनेता के घर के बाहर दिखा।

​​​​​​​कार्तिक से मिलने साइकिल से मुबंई पहुंचा युवक

दरअसल, उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से 1160 किलोमीटर तक साइकिल चलाकर कार्तिक का एक फैन उनसे मिलने मुंबई पहुंचा। कार्तिक आर्यन ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और घर से बाहर आकर उससे मुलाकात की। इस दौरान कार्तिक ने अपने फैन के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। कार्तिक ने उससे थोड़ी देर बात भी की। इस दौरान युवक ने बताया कि उसे साइकिल चलाकार झांसी से मुंबई आने में कुल 9 दिन लगे।

बॉडी को किया ट्रांसफॉर्म

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी फिल्म को ‘चंदू चैम्पियन’ को लेकर सुर्खियों में है। डायरेक्टर कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म की शूटिंग के लिए कार्तिक ने अपनी बॉडी को जबर्दस्त ट्रांसफॉर्म किया। इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कार्तिक ने एक साल तक मीठे से दूरी बनाए रखी।

एक साल कार्तिक ने खाया मीठा

फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद डायरेक्टर कबीर खान ने कार्तिक को अपने हाथों से रसमलाई खिलाया था। इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कबीर खान ने लिखा था, ‘कार्तिक के लिए यह रसमलाई जीत के जैसी है। वे एक एक साल बाद मीठा खा रहे हैं। एक साल से ज्यादा की तैयारी और दिन-रात 8 माह की शूटिंग के बाद चंदू चैम्पियन की शूटिंग पूरी हुई’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button