अपराधउत्तर प्रदेश

कहासुनी के बाद किशोर को मारी गोली, हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज

वाराणसी। भेलूपुर थाने के किरहिया इलाके में देर रात चिकन फ्राई की दुकान और जनरल स्टोर के संचालक के बेटों से कहासुनी के बाद एक मनबढ़ युवक ने तीन राउंड फायरिंग की। अवैध असलहे से निकली एक गोली 14 साल के एक किशोर के दाएं हाथ की कलाई को आर-पार करते हुए अंगुली के ऊपरी हिस्से को छूकर निकल गई। किशोर को आनन-फानन में बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। भेलूपुर थाने की पुलिस गोली मारने वाले मनबढ़ और उसके दोस्त की तलाश कर रही है। मौके से एक खोखा बरामद हुआ है। किरहिया क्षेत्र निवासी आशीष गुप्ता की किरहिया चौराहा से शंकुलधारा पोखरा मार्ग पर चिकन फ्राई की दुकान और जनरल स्टोर है।

दुकान का काम आशीष के साथ उनके तीन बेटे अमन, तरुण और करन (14) भी रहते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि समीप की ही सोनकर बस्ती में रहने वाले आकाश सोनकर और साजन सोनकर की तरुण से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। कहासुनी के बीच ही मनबढ़ प्रवृत्ति के साजन सोनकर ने देसी पिस्टल निकाल ली। इस पर करन ने पिस्टल को पकड़ लिया तो साजन फायरिंग करने लगा।

देसी पिस्टल से निकली एक गोली करन के दाएं हाथ की कलाई को आर-पार करते हुए अंगुली के ऊपरी हिस्से को छूते हुए निकल गई। उधर, इस संबंध में एसीपी भेलूपुर धनंजय मिश्र ने बताया कि दोनों मनबढ़ शराब पिए हुए थे। इलाके में वह अपना वर्चस्व जमाना चाहते हैं। आरोपी साजन सोनकर और आकाश सोनकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीम लगाई गई है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आशीष की चिकन फ्राई की दुकान के सामने बीयर की दुकान है। बीयर पीने वाले आशीष की दुकान में ही बैठते हैं। भेलूपुर थाने की पुलिस भी इस ओर गंभीरता से ध्यान नहीं देती है। पुलिस की अनदेखी की वजह से ही यह घटना हुई है। संयोग अच्छा था कि पिस्टल से निकली दो अन्य गोली किसी और को नहीं लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights