अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Aligarh: टीचर ने किया नाबालिग छात्रा का अपहरण, फिर अपने घर ले जाकर किया रेप

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक सनसीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शिक्षक पर आरोप है कि उसने छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है. शिक्षक से गहनता से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है लड़की कक्षा 7 में पढ़ती है.

मोबाइल कॉल डिटेल के माध्यम की टीचर की संलिप्तता का पता चला है. इस मामले में एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि नाबालिग बच्ची की उम्र 12-13 साल की है. स्कूल की छुट्टी के बाद नाबालिग लड़की घर वापस लौट के नहीं आई. परिजनों के द्वारा थाना गंगीरी में मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए लड़की को शिक्षक के घर से बरामद कर लिया है. लड़की का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है. घटना के बाद परिजनों में आक्रोश है. परिजनों की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़की जनता इण्टर कॉलेज कस्बा गंगीरी में पढ़ती है.

बहला-फुसलाकर ले गया घर

रात्रि में सूचना मिलते ही थाना गंगीरी पर अधिकारियों द्वारा पहुँचकर अपने निकट पर्यवेक्षण में पुलिस की टीमें बनायी. टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए लड़की के घर पहुँचकर माता एवं परिजनों से पूछताछ की. जिनके द्वारा बताया कि लड़की सुबह स्कूल गयी थी. छुट्टी होने पर वह घर वापस नहीं आई. लड़की की बरामदगी हेतु पुलिस ने क्षेत्र में पड़ने वाले हॉस्पीटल, बस स्टैण्ड, मंदिर एवं सार्वजनिक स्थानों पर टीमों को भेज कर तलाश कराई. टीम ने दूसरे जिलों की पुलिस को भी सूचना देकर जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया.

पुलिस ने लड़की के स्कूल आने-जाने वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, एवं अन्य टेक्नीकल संसाधनों से भी छानबीन की. पुलिस को जानकारी मिली कि लड़की के क्लास टीचर की मामले में संलिप्तता है. मिली जानकारी के मुताबिक छुट्टी होने के बाद क्लास टीचर बहला-फुसलाकर छात्रा को अलीगढ़ अपने खाली पड़े घर पर ले गया. इसी दौरान शिक्षक ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर इस घटना का खुलासा किया है. बताया जा रहा है शिक्षक का पत्नी से विवाद चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights