उत्तराखंडराज्य

बदरीविशाल के दर्शन को पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, फोटो खिंचवाने के लिए उत्सुक दिखे प्रशंसक

दक्षिण भारत के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म ‘जेलर’ के रिलीज होने के बाद उत्तराखंड के ऋषिकेश में अपने गुरु के दयानंद आश्रम पहुंचे थे. जहां उन्होंने साधूु-संतों से मुलाकात की, इसके बाद शनिवार को भारी बारिश और ठंड के बावजूद बद्रीनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने देर शाम भगवान बद्रीविशाल के दर्शन किए. श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका स्वागत किया गया और उन्‍हें प्रसाद और तुलसी की माला भेंट की गई.

बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डॉ हरीश गौड़ ने बताया कि जाने-माने फिल्म अभिनेता रजनीकांत ऋषिकेश के दयानंद आश्रम से शनिवार की शाम बदरीनाथ धाम पहुंचे. उन्होंने भगवान बद्रीविशाल की सायंकालीन पूजा-स्वर्ण आरती में भी हिस्सा लिया. दर्शन के बाद फिल्म अभिनेता इस धाम के रावल ईश्‍वर प्रसाद नंबूदरी से भी मिले.

बद्रीनाथ धाम में ही करेंगे आराम

फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि बद्रीनाथ धाम के दर्शन से वह अभिभूत हैं. वह भगवान से जन कल्याण और देश के सुख समृद्धि की कामना करते हैं. इस अवसर पर धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, सहायक अभियंता गिरीश देवली, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान, वेदपाठी रविन्द्र भट्ट, नायब रावल अमरनाथ नंबूदरी, ईओ नगर पंचायत सुनील पुरोहित थाना प्रभारी केसी भट्ट, नोडल अधिकारी विवेक थपलियाल, प्रबंधक अजय सती विकास सनवाल आदि मौजूद रहे. रजनीकांत बद्रीनाथ धाम में ही रात्रि-विश्राम करेंगे.

जेलर रिलीज के बाद उत्तराखंड पहुंचे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत हर साल उत्तराखंड जरूर आते हैं. 10 अगस्त को उनकी फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हुई है. जिसके बाद वह उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे, जहां हजारों की संख्या में उनके फैंस उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़े. रजनीकांत ने ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम में भी कुछ समय बिताया. बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ ने दमदार ओपनिंग की है, रजनीकांत के फैन्स को फिल्म काफी पसंद आ रही है. सिनेमाघरों में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए जमकर फैन्स की भीड़ पहुंच रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights