बॉलीवुडमनोरंजन

पाकिस्तान-हिंदुस्तान के रिश्ते पर सनी देओल के बेबाक बोल, बताया- सियासी खेल

बुधवार को सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पर भी रिएक्ट किया। एक्टर और बीजेपी सासंद सनी देओल ने कहा कि दोनों मुल्कों की जनता झगड़ा नहीं चाहती है। क्योंकि सभी एक ही मिट्टी के बने है। उन्होंने ये भी कहा कि कैसे दोनों देशों की राजनीतिक ताकतें ही नफरत पैदा करती है।

India-Pakistan को लेकर सनी देओल ने कहा कि, ‘भारत-पाकिस्तान दोनों तरफ उतना ही प्यार है। यह सियासी खेल होता है, जो ये सब नफरतें पैदा करता है। जनता झगड़ा नहीं चाहती है। आखिर हैं तो सभी एक ही मिट्टी के। यही सब आप इस बार Gadar 2 में भी देखेंगे। कुछ लेने-देने की बात नहीं होती है। बात होती है इंसानियत की।’

गदर vs गदर 2

‘गदर’ हो या ‘गदर 2’, दोनों ही फिल्मों की थीम भारत-पाकिस्तान पर आधारित रही है। पहली ‘गदर’ में दोनों मुल्कों के बीच हुए बंटवारे का दर्द, पीड़ा और नफरत देखने को मिली थी। इस बार तारा सिंह, सकीना के साथ साथ उनके बेटे जीते की कहानी देखने को मिलेगी।

‘गदर 2’ की कहानी

‘गदर 2’ के ट्रेलर के बाद कहानी से भी पर्दा उठ चुका है। ‘सकीना’ और ‘तारा सिंह’ का बेटा ‘जीते’ अब बड़ा हो गया है। वह भारतीय सेना में नौकरी करता है। मगर एक दिन वह गलती से पाकिस्तान पहुंच जाता है। जहां पड़ोसी देश उस पर जुल्म करते हैं। अपने बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह एक बार फिर पाकिस्तान जाता है। इस बीच ढेर सारा एक्शन, ड्रामा और दमदार गाने देखने और सुनने को मिलेंगे।

‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल की एंट्री

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी देओल और अमीषा पटेल ने एकदम देसी अंदाज में एंट्री ली। दोनों ही अपने अपने किरदारों में दिखे। ट्रक के सामने ढोल पर जमकर दोनों ने डांस भी किया।

गदर 2 की रिलीज डेट और क्लैश

‘गदर 2’ सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है। इसका सामना अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 से हैं। दोनों ही एक ही दिन रिलीज हो रही है। अब देखना ये है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights