ग्रेटर नोएडा

प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा जी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ समर्थन दिया

आज त्यागी समाज की महापंचायत में राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने अपने समाज की ओर से नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा जी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ समर्थन दिया। मंच के माध्यम से सभी के सामने अपने विचारों को साझा किया। जैसे ही उन्होंने राजपूत समाज द्वारा त्यागी समाज को समर्थन देने की घोषणा की पूरे पंडाल में मौजूद हजारों लोगों ने तालियां बजाकर समर्थन का जोरदार स्वागत किया।

महापंचायत के माध्यम से मुख्यमंत्री को दिए ज्ञापन में कई मांगों का जिक्र किया। जिसमें डॉ महेश शर्मा की बहुत कम समय में अनाप शनाप संपत्ति व अस्पतालों के लिए किये गए अतिक्रमण से संबंधित जांच की मांग की। उन्होंने बताया कि डॉ महेश शर्मा जी ने श्रीकांत त्यागी मामले को हाई वोल्टेज ड्रामा कर अनावश्यक तूल दिया है। सांसद जी ने नोएडा पुलिस आयुक्त को गाली देकर अपनी असभ्यता का प्रदर्शन किया है। इसके लिए उन्होंने डॉ महेश शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए नोएडा पुलिस को शिकायत पत्र दिया था जिस पर सांसद जी के दबाब और राजनीतिक पद के चलते अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सरकार और प्रशासन से मामले की जांच कर अपनी एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की है।

गौतम बुध नगर अथवा देश के प्रत्येक समाज को चाहे वह गुर्जर समाज हो, राजपूत समाज, त्यागी समाज अथवा अनुसूचित समाज को अपमानित करने का काम उनके द्वारा किया जाता रहा है। फलस्वरुप क्षेत्र के सर्व समाजों द्वारा इनका खुलकर विरोध हो रहा है जो दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

क्षेत्र में अन्य दूसरे नेताओं का बढ़ता कर देख कर जातिवाद से प्रेरित होकर सांसद जी ने पिछले चुनाव में भाजपा के एक प्रत्याशी का खुलकर और जमकर विरोध करने का काम किया। सुनने में आया कि खिलाफत करने के लिए पैसे तक बांटे। उनका कहना है माननीय सांसद जातिवादी और तानाशाही किस्म के व्यक्ति हैं। क्षेत्र का कोई व्यक्ति यदि उनकी गलत नीतियों का विरोध करने की कोशिश करता है तो वह उसे हर प्रकार से रोकने की कोशिश करते हैं। प्रलोभन देकर, अनैतिक दबाव बनाकर या अपने गुंडों द्वारा डराया धमकाया जाता है। जिसका मैं एक उदाहरण हूँ। मेरे पीछे गुंडे लगाए हुए हैं। मुझे षड्यंत्र में फंसाने की कोशिश करने का प्रयास किया है। जिसकी मैंने बीटा 2 थाना प्रभारी को लिखित में शिकायत की है। मुझे उनसे और उनके समर्थकों से अपनी जान माल का खतरा है। इस पर गंभीरता से विचार करने के लिए शासन प्रशासन से मेरी मांग है।

क्षेत्र में एक रेप पीड़िता महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेप पीड़िता डॉक्टर महेश शर्मा जी के खास नजदीकी व्यक्ति पर रेप का आरोप लगती दिख रही है और डॉ महेश शर्मा को उसके इस मामले को दबाने का स्पष्ट आरोप लगा रही है। मेरी शासन और प्रशासन से मांग है कि रेप पीड़िता महिला के वीडियो का संज्ञान लेकर उसे न्याय दिलवाने का कष्ट करें।

प्रदेश अध्यक्ष की यह भी मांग की है कि माननीय मुख्यमंत्री जी यह भाजपा की नीतियों को पलीता लगाने का काम काम कर रहे हैं। अतः मेरी मांग है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों का संज्ञान लेकर उन्हें पार्टी से निष्कासित कर उनके खिलाफ जांच कराकर कानूनी कार्रवाई करने का कष्ट करें और आगामी चुनावों में क्षेत्र को एक स्थानीय और किसानों के बीच का जमीनी स्तर का नेता, जो क्षेत्र और जनता का विकास कर सके, जिसने क्षेत्र का विकास कर जीता जागता प्रमाण दिया हो, ऐसा सांसद प्रत्याशी देकर क्षेत्रवासियों के प्रति भारतीय जनता पार्टी अपना फर्ज निभाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights