अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, तीन तैरकर हुए बाहर, एक का मिला शव

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में कोहरे की धुंध का कहर सामने आया है। यहां घने कोहरे के चलते तेज रफ्तार होंडा सिटी कार इंदिरा नहर में जा गिरी। कार सवार में एक युवक की मौत हो गई और एक युवक की तलाश जारी है। वहीं हादसे में तीन युवकों ने पानी में तैर कर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ को बुलाकर रेस्क्यू अभियान शुरू कराया है।

जानकारी के अनुसार, देवा कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ देवा रोड़ पर इब्राहिमपुर गांव के निकट घने कोहरे के चलते तेज रफ्तार होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर इंदिरा नहर में घुस गई। लखनऊ जिले के थाना बख्शी का तालाब, इंदौरा निवासी 25 वर्षीय नितिन मिश्रा, 22 वर्षीय अंकित, 26 वर्षीय रामू मिश्रा, 23 वर्षीय सुमित और 25 वर्षीय अंबुज मिश्रा समेत कुल 5 लोग कार में सवार थे। बताया जा रहा कि शनिवार रात करीब दस बजे देवा क्षेत्र के सफीपुर गांव के एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर जा रहे थे, इनकी कार नहर में जा घुसी।

तैरकर बचाई जान

हादसे की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। नहर में डूबी कार से अंकित, सुमित और अंबुज पानी में तैरकर निकलने का प्रयास करते देखा गया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों को रात में ही सुरक्षित बाहर निकाला। अंधेरा होने के चलते नहर में डूबी कार में फंसे नितिन और रामू का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने आनन-फानन में एसडीआरएफ टीम को बुलाया। रविवार सुबह तड़के रेस्क्यू अभियान चला कर नहर में डूबी कार बरामद की गई।

एक किलोमीटर दूर बरामद शव

रेस्क्यू अभियान में जुटी एसडीआरएफ टीम को घटना के 13 घंटे बाद हादसा स्थल से एक किलोमीटर दूर नितिन मिश्रा का शव बरामद किया है। वहीं लापता रामू मिश्रा की तलाश जारी है। देवा कोतवाली इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने बताया कि देर रात एक कार नहर में डूब गई थी। इसमें तीन लोगों को रात में सुरक्षित निकाल लिया गया था। रेस्क्यू अभियान चला कर कार समेत एक युवक का शव बरामद किया गया है और एक की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button