राष्ट्रीय

सोनिया गांधी फिर से कोरोना संक्रमित, घर में हुईं आइसोलेट

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और कहा है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी. सोनिया गांधी को हाल ही में कोविड हुआ था. 10 अगस्त को प्रियंका गांधी ने भी कहा था कि वो फिर से कोविड पॉजिटिव हो गई हैं.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था कि आज फिर से कोविड से संक्रमित हो गई. घर में आइसोलेट रहूंगी और सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगी. प्रियंका गांधी 3 महीने के अंदर दूसरी बार कोविड पॉजिटिव हुई हैं. जून में उनको कोरोना हुआ था. हालांकि तब उनको हल्के लक्षण थे. मंगलवार शाम को सीनियर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कहा था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं.

जून में सोनिया को हुआ था कोरोना

सोनिया गांधी को भी जून के महीने में कोरोना वायरस हुआ था. पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. उनको फंगल इंफेक्शन भी हुआ था. उन्हें 12 जून को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी नाक से खून आने लगा था. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं, वो कोविड 19 पॉजिटिव हैं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. वह जल्दी ठीक हो जाएं. उनके अच्छे स्वास्थ्य और कुशलक्षेम के लिए प्रार्थना करता हूं.

पिछले महीने सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 दिन तक पूछताछ की. तब उनको नया समन जारी नहीं किया गया था. इस पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button