अपराधउत्तराखंडराज्य

खानपुर से लक्सर की ओर जा रही स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल

लक्सर: बुधवार तड़के खानपुर से आगे पेट्रोल पंप के पास एक स्कॉर्पियो कार पेड़ से टकरा गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि तेज गति और नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है.

खानपुर में कार हादसा: जानकारी के मुताबिक एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार में चार लोग सवार थे. खानपुर से आगे लक्सर की तरफ एक पेट्रोल पंप के पास जैसे ही यह कार पहुंची, तभी चालक को नींद की झपकी आ गई. कार इतनी तेज गति में थी कि ड्राइवर उस पर से नियंत्रण खो बैठा. कार सीधे सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से टकरा गई.

कार हादसे में दो की मौत: इस हादसे में कमल और सत्यवान नाम के युवकों की मौके पर ही मौत (Two died in road accident) हो गई. दो कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा बुधवार तड़के 3:45 बजे हुआ. सूचना मिलते ही खानपुर पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची. गाड़ी में फंसे हुए दो घायलों को बाहर निकाला. दोनों को अस्पताल ले जाने के लिए तुरंत 108 एंबुलेंस पर सूचना दी गई. एंबुलेंस के जरिए दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. कमल और सत्यवान दोनों मृतक खानपुर थाना क्षेत्र के माडाबेला गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. संजय और मुकेश नाम के घायल दोनों युवकों को अस्पताल भेजा गया. दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उनको हायर सेंटर रेफर (Injured Higher Center Refer) किया गया है.

सड़क हादसे में दो लोग घायल: खानपुर थाना प्रभारी मनोहर लाल भंडारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची. गाड़ी में घायल पड़े दोनों लोगों को मुश्किल से बाहर निकाला गया. इसके बाद उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया. प्रथम दृष्टया तेज गति और नींद की झपकी आना हादसे का मुख्य कारण सामने आ रहा है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button